Janta Curfew के दिन हुआ था इस एक्ट्रेस के पिता का निधन, Lockdown के बीच नहीं कर सकीं अंतिम दर्शन

कोरोना वायरस के कारण देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है और सना सईद (Sana Saeed) इन दिनों अमेरिका में हैं और वहां भी वह लॉकडाउन में फंसी हुई हैं.

Janta Curfew के दिन हुआ था इस एक्ट्रेस के पिता का निधन, Lockdown के बीच नहीं कर सकीं अंतिम दर्शन
दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, सना सईद)

नई दिल्ली: फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस सना सईद (Sana Saeed) के पिता उर्दू कवि अब्दुल अहद सईद अब इस दुनिया में नहीं रहे. 22 मार्च यानी जिस दिन देश में जनता कर्फ्यू लगा हुआ था, उसी दिन उनके पिता का निधन हो गया था. कोरोना वायरस के कारण देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है और सना इन दिनों अमेरिका में हैं और वहां भी वह लॉकडाउन में फंसी हुई हैं. इस वजह से वह अपने पिता के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो सकीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial) on

हमारी सगयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार जब सना के पिता का निधन हुआ तो उस वक्त वह लॉस एंजेलिस में एक इवेंट के लिए पहुंची हुई थी और लॉकडाउन की वजह से वह वहीं पर फंसी रह गईं. एक इंटरव्यू में सना ने कहा कि उनके पिता एक डाइबिटीज के पेशेंट थे, जिसके कारण उनके सारे ऑर्गन फेल हो गए. वहीं, लॉकडाउन की वजह से सना घर अपने पिता के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो सकीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial) on

सना ने यह भी बताया कि जैसे ही उन्हें पिता की मौत की खबर मिली तो उनके होश ही उड़ गए, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह अपने पिता और बहनों को गले लगाने के लिए बहुत तरसीं. बता दें, दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप जारी है. अमेरिका में 24 घंटे के अंदर 1480 लोगों की मौत हो चुकी है. फ्रांस में एक दिन में 588 लोगों की कोरोना से मौत हो गई. दुनियाभर में कोरोना ने 59 हजार से ज्यादा लोगों की जान ले ली है. भारत में भी संक्रमण तेजी से फैल रहा है. संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2 हजार 881 हुई. अब तक 74 लोगों की मौत. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें