Aamir Khan की बेटी के बाद इस फेमस सिंगर ने 6 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग की व्हाइट वेडिंग, Video वायरल
Advertisement
trendingNow12055594

Aamir Khan की बेटी के बाद इस फेमस सिंगर ने 6 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग की व्हाइट वेडिंग, Video वायरल

Sanam Puri Marriage: आमिर खान की बेटी आयरा खान के बाद सिंगर सनम पुरी ने क्रश्चियन वेडिंग की है. रिपोर्ट्स की मानें तो सनम पुरी ने 11 जनवरी को 6 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है. 

सनम पुरी शादी

Sanam Puri Wife Zuchobeni Tungoe: 'फकीरा' जैसे खूबसूरत गाने देने वाले फेमस सिंगर सनम पुरी ने अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू कर लिया है. जी हां...सनम पुरी (Sanam Puri) ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जुचोबेनी तुंगो के साथ नागालैंड में शादी की है. रिपोर्ट्स की मानें तो सनम पुरी और जुचोबेनी 11 जनवरी को नागालैंड में क्रश्चियन रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. सनम पुरी (Sanam Puri Marriage) की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

सनम पुरी ने की व्हाइट वेडिंग

बताया जा रहा है कि सनम पुरी (Sanam Puri Wife) ने बेहद ही क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जुचोबेनी के साथ शादी की है. इंटीमेट वेडिंग फंक्शन का एक वीडियो भी सामने आया है, जहां जुचोबेनी ट्रेडिशनल व्हाइट ऑफ शॉल्डर गाउन पहने दिखाई दे रही हैं. सनम पुरी की ब्राइड ने मिनिमल मेकअप, डायमंड ईयरिंग्स और हाई बन हेयरस्टाइल के साथ अपना लुक पूरा किया है. जुचोबेनी क्रिश्चियन ब्राइडल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं सनम पुरी भी सूट-बूट में किसी हीरो से कम नहीं दिख रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi (@sanam_juhi)

सनम और जुचोबेनी ने मार्च में की थी सगाई!

6 साल छोटी जुचोबेनी को सनम पुरी (Sanam Puri Songs) एक लंबे समय से डेट कर रहे थे. फिर कपल ने 11 मार्च 2023 को सगाई की थी और अब 11 जनवरी 2024 को कपल ने नागालैंड में शादी की है. सनम पुरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो सिंगर ने धत्त तेरी की, इश्क बुलावा जैसे गानों को अपनी आवाज दी है. सनम पुरी इसके अलावा 'सनम' नाम का एक पॉप रॉक बैंड के सिंगर भी हैं.

Trending news