Sandip Ssingh ने टीवी चैनल पर किया मानहानि का मुकदमा, मांगा 200 करोड़ मुआवजा

निर्माता संदीप सिंह (Sandip Ssingh) ने मैरी कॉम, अलीगढ़, सरबजीत और पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक जैसी बॉलीवुड फिल्मों का निर्माण किया है.

Sandip Ssingh ने टीवी चैनल पर किया मानहानि का मुकदमा, मांगा 200 करोड़ मुआवजा

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता संदीप सिंह (Sandip Ssingh) ने अपनी सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचाने वाले एक लोकप्रिय टीवी चैनल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है. संदीप दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करीबी दोस्त हैं. उन्होंने अब सुशांत की मौत के बाद उन पर संदेह जताने वाले चैनल और कुछ अन्य लोगों को कानूनी नोटिस भेजा है. 

संदीप ने अपने कानूनी नोटिस की एक प्रति इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस नोटिस में साफ तौर पर कानूनी रूप से चैनल पर संदीप छवि खराब करने और झूठी खबरें चलाने को लेकर बात कही गई है. नोटिस में  बिना शर्त सार्वजनिक माफी की बात को भी साफ तौर पर लिखा गया है. इसके साथ ही नोटिस के अंत में लिखा है, 'उक्त माफी में मेरे मुवक्किल की सत्यनिष्ठा के बारे में सही तथ्यों को शामिल किया जाना चाहिए क्योंकि उसका त्रुटिहीन ट्रैक रिकॉर्ड से निकाला जा सकता है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

It's Payback time @republicworld #Defamation #EnoughIsEnough

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on

आपको बता दें कि संदीप सिंह ने मैरी कॉम, अलीगढ़, सरबजीत, भूमि और पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक जैसी बॉलीवुड फिल्मों का निर्माण किया है.

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा आवास में मृत पाए गए थे, और संदीप सुशांत के दोस्तों और परिवार के करीबी लोगों में से एक थे, जो मौके पर पहुंचे थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.