close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सानिया मिर्जा बनीं मां, तो फराह खान ने एक तस्वीर शेयर कर कहा- 'मैं खाला बन गई'

फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'फाइनली लंबे समय बाद बहुत अच्छी खबर आ गई. शुभकामनाएं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और जाहिर तौर पर दादी-नानी, ईश्वर हमारे लिटिल एंजेल को आशीष दे.'

सानिया मिर्जा बनीं मां, तो फराह खान ने एक तस्वीर शेयर कर कहा- 'मैं खाला बन गई'
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अपने प्रेग्नेंसी के बारे में अप्रैल में अपने फैंस को खुशखबरी दी थी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, कृति खरबंदा)

नई दिल्ली: भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने मंगलवार को एक लड़के को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी सानिया मिर्जा के पति व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और बॉलीवुड फिल्ममेकर व कोरियोग्राफर फराह खान ने सोशल मीडिया पर दी. फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'फाइनली लंबे समय बाद बहुत अच्छी खबर आ गई. शुभकामनाएं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और जाहिर तौर पर दादी-नानी, ईश्वर हमारे लिटिल एंजेल को आशीष दे.' उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर में एक एनिमेटेड बच्चे के साथ उनकी भी तस्वीर है, जहां उन्होंने मेंशन किया है कि वह काला बन गई हैं. 

वहीं, उन्होंने सानिया के साथ अपनी दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी सबसे अच्छी दोस्त मां बन गई.' 

वहीं, शोएब मलिक ने ट्वीट कर कहा, "यह बताते हुए खुशी हो रही है कि बेटा हुआ है और मेरी गर्ल (सानिया) भी ठीक है और हमेशा की तरह मजबूत है. अलहमदुल्लाह. आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. हम आभारी हैं." सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अपने प्रेग्नेंसी के बारे में अप्रैल में अपने फैंस को खुशखबरी दी थी. प्रेग्नेंसी के बाद से ही सानिया कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती थीं. सानिया और शोएब अपनी संतान का सरनेम मिर्जा-मलिक रखा है. अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करने के बाद से ही सानिया मिर्जा लगातार सोशल मीडिया में सुर्खियों में बनी हुई थीं. 

15 नवंबर 1986 को मुंबई में पैदा हुई सानिया मिर्जा ने जीवन में अनेक उतार चढ़ाव देखे हैं, लेकिन कभी हार न मानने वाली सानिया निरंतर टेनिस की दुनिया में नाम और शोहरत कमाती रहीं. उन्हें पद्मभूषण और पद्मश्री से सम्मानित किया गया. 2010 में सानिया ने क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की. वह एक किताब भी लिख चुकी हैं-एस अगेंस्ट ऑड. सानिया ने अपने टेनिस के सफर में अनेक सर्जरी का भी सामना किया. पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी रचाने के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी. हालांकि, अब भी सानिया को कई बार आलोचना का सामना करना पड़ता है, लेकिन सानिया शोएब के साथ काफी खुश हैं. 

बॉलीवुड की और भी ख़बरें पढ़ें