बेटे को गोद में लिए टेनिस कोर्ट में उतरीं Sania Mirza, तस्वीर देख इस एक्टर दिया ऐसा REACTION

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

बेटे को गोद में लिए टेनिस कोर्ट में उतरीं Sania Mirza, तस्वीर देख इस एक्टर दिया ऐसा REACTION
सानिया ने लिखा "एक तस्वीर में मेरी जिंदगी. मेरे पास इसका कोई दूसरा तरीका नहीं है (फोटो साभारः ट्विटर, रितेश देशमुख)

नई दिल्ली: भारत की महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने सोमवार को अपनी एक तस्वीर सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर शेयर की, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस फोटो में वह अपने बेटे के साथ कोर्ट में नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा "एक तस्वीर में मेरी जिंदगी. मेरे पास इसका कोई दूसरा तरीका नहीं है. अलहम्दुलिल्लाह. यह इंडोनेशिया के खिलाफ खेलने कुछ देर पहले का है. इन्होंने मुझे बहुत प्रेरित किया है, जो मैं करती हूं उसे करने के लिए और सबसे अच्छा बनने के लिए."

रितेश देशमुख ने दिया ऐसा रिएक्शन
अब इस फोटो को बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने रीट्वीट किया है. इस फोटो को रीट्वीट करते हुए उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है कि 'परफेक्ट पिक्चर'. बता दें, रितेश देशमुख फिल्मों में अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. बीते दिनों रितेश देशमुख ने अपने नए लुक को लेकर काफी सुर्खियों में आए थे. एक्टर ने हाल ही में फ्रेंच रिकॉर्ड प्रोड्यूसर डीजे स्नेक (DJ Snake) की तरह अपना हेयरस्टाइल बना लिया है. इसको लेकर रितेश को ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था. 

पिछले हफ्ते रितेश ने अपने बालों को ट्रिम किया था और उन्होंने इंस्टाग्राम पर इससे जुड़ी वीडियो भी पोस्ट की थी. हाल ही में उन्होंने अपने बालों को कलर किया है. उन्होंने अपने इस नए लुक को शेयर करते हुए लिखा, अंदर का बागी. इस तस्वीर पर अभिषेक बच्चन और करण जौहर ने भी कमेंट किया. इसके अलावा रितेश को ट्रोल करने वाले शख्स ने डीजे स्नेक और रितेश देशमुख की तस्वीरें शेयर की और एक्टर को सस्ता डीजे स्नेक बताया. इस पर रितेश ने भी करारा जवाब दिया और ट्विटर पर लिखा - भाई मैं सस्ता नहीं हूं. नागपंचमी के दिन बुक कर लें- मैं फ्री में आऊंगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.