खास मैसेज के साथ टेनिस स्टार Sania Mirza करने जा रहीं डिजिटिल डेब्यू

टेनिस की मशहूर खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) 'एमटीवी निषेध अलोन टूगेदर' के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं.

खास मैसेज के साथ टेनिस स्टार Sania Mirza करने जा रहीं डिजिटिल डेब्यू
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: टेनिस की मशहूर खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) 'एमटीवी निषेध अलोन टूगेदर' के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं. उन्होंने कहा है कि इस शो का उद्देश्य टीबी के बारे में जागरूकता बढ़ाना है. सानिया फिक्शन सीरीज में भूमिका निभाएंगी. टीवी शो 'एमटीवी निषेध' का प्रीमियर इस साल जनवरी में हुआ था, जिसका मकसद टीबी के बारे में जागरूकता बढ़ाने का और उचित दवा लेने के महत्व के बारे में बताने का था.

टीबी के बारे में बढ़ेगी जागरूकता
खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'टीबी हमारे देश की सबसे पुरानी स्वास्थ्य समस्याओं में से एक है. टीबी के आधे मामले तो 30 वर्ष से कम उम्र वाले लोगों के हैं. इस बीमारी से निपटने और धारणा में बदलाव लाने की तुरंत जरूरत है.' उन्होंने आगे कहा, 'एमटीवी निषेध अलोन टुगेदर' अनोखे और असरदार तरीके से बताती है कि आज का युवा ऐसे मुद्दों के बारे में अधिक जागरूक, संवेदनशील और सचेत है जो हमारे देश को नुकसान पहुंचा रहे हैं. टीबी से लगातार खतरा है और महामारी के कारण तो यह और बढ़ गया है. ऐसे में टीबी पर अंकुश लगाने की लड़ाई पहले से कहीं अधिक कठिन हो गई है और इसीने मुझे इस प्रोजेक्ट से जुड़ने के लिए प्रेरित किया है. मुझे उम्मीद है कि यह सकारात्मक परिवर्तन लाएगी.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

'If you have no shadows then you are not standing in the light '- Lady Gaga

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

ये स्टार भी हैं शामिल
यह शो एक युवा जोड़े विक्की और मेघा (सैयद रजा अहमद और प्रिया चौहान द्वारा अभिनीत) की चुनौतियों के बारे में हैं. इस शो में सानिया को लॉकडाउन के दौरान युवा जोड़ों के सामने आई चुनौतियों पर चर्चा करते हुए देखा जाएगा. शो में अक्षय नलवाडे और अश्विन मुशरान भी हैं. 5-एपिसोड की श्रृंखला नवंबर के आखिरी हफ्ते में एमटीवी इंडिया और एमटीवी निषेध के सोशल मीडिया हैंडल पर लॉन्च होगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.