Entertainment News: कुकिंग वीडियोज को लेकर Sania Mirza ने लगाई फटकार, तो दीया मिर्जा ने यूं किया पलटवार

टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) का गुस्सा फूटा है. उन्होंने शनिवार को उन सभी लोगों को फटकार लगाई जो इस लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर रहे हैं.  

Entertainment News: कुकिंग वीडियोज को लेकर Sania Mirza ने लगाई फटकार, तो दीया मिर्जा ने यूं किया पलटवार
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: देश में चल रहे 21 दिन के लॉकडाउन ने लोगों की मुश्किलें बढ़ाई है. सरकार जरूरत का सामान ही उपलब्ध करा रही हैं. ऐसे में सबसे ज्यादा परेशान गरीब लोग हो रहे हैं, जिनका काम बंद हो चुका है. तमाम सेलिब्रिटी आगे बढ़कर इस मुश्किल वक्त में सहायता राशि दान कर रहे हैं. भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी लॉकडाउन की वजह से खाने को मोहताज हुए मजदूरों और जरूरतमंदों के लिए 1 करोड़ से ज्यादा फंड जुटाए हैं. एक तरफ जहां हजारों लोगों को पेट भर खाना नहीं मिल रहा है, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड सलेब्स तरह-तरह की डिश बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इस बात पर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) का गुस्सा फूटा है. उन्होंने शनिवार को उन सभी लोगों को फटकार लगाई जो इस लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर रहे हैं.

सानिया मिर्जा ने ऐसे लोगों को सोशल मीडिया पर फटकार लगाते हुए लिखा, “खाना बनाने का वीडियो और फोटो पोस्ट कर करके क्या अब तक हमारा मन नहीं भरा है.” उन्होंने कहा, “केवल, इतना ही कहना था कि सैंकड़ो, हजारों लोग ऐसे हैं खास कर हमारी पास इस दुनिया में जो भूख की वजह से मर रहे हैं और दिनभर खाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं ताकि अगर उनका भाग्य हो तो उन्हें एक वक्त का खाना नसीब हो जाए.”

सानिया के इस ट्वीट का बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza)अपनी प्रतिक्रिया दी है. दीया ने लिखा, 'सानिया, मैं आपको नहीं बता सकती कि मैंने इस बारे में कितनी बार सोचा, विशेष रूप से इंस्टा पर ऐसी पोस्ट्स, लेकिन मुझे लगता है कि हर किसी का मुकाबला करने का अपना तरीका है. एक चीज जो मैं रोज सीख रही हूं, वो ये है कि ये जजमेंट पास करने का समय नहीं है. तो सबसे अच्छा है कि हम अपना काम करें और अपना रास्ता खोजें.'

इस ट्ववीट के बाद सानिया को अपनी इंस्टा स्टोरी की वजह से ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.