कंगना रनौत को संजना सांघी ने दिया करारा जवाब, सुशांत पर #MeToo लगाने पर कही ये बात

कंगना रनौत ने संजना सांघी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने सुशांत पर लगे #MeToo आरोप पर जवाब देने में देरी क्यों की? 

कंगना रनौत को संजना सांघी ने दिया करारा जवाब, सुशांत पर #MeToo लगाने पर कही ये बात
फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कुछ दिनों से इंडस्ट्री के कई लोगों पर निशाना साध रही हैं. इसी कड़ी में उन्होंने बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' की को-स्टार संजना सांघी (Sanjana Sanghi) पर भी सवाल उठाए थे कि आखिर उन्होंने सुशांत पर लगाए #MeToo आरोपों की सफाई देने में इतना वक्त क्यों लगाया? 

कंगना का कहना था कि कई आर्टिकल्स में लिखा गया कि सुशांत ने संजना के साथ गलत व्यवहार किया था. उन दिनों शोषण की ऐसी बहुत सी खबरें आई थीं लेकिन संजना ने इस बारे में इतनी देर से सफाई क्यों दी?

अब हाल ही में संजना ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात करते हुए कहा कि 'किसी को इस बात का फैसला करने का हक नहीं है कि क्या देरी है और क्या जल्दी? जो भी हुआ उस बारे में मैं जरूरत से ज्यादा बता चुकी हूं. उस समय जब मैंने इस मामले पर बोला वह समय लेट नहीं था और न ही किसी को हक है कि वो इस बात का फैसला करे कि क्या लेट है और क्या नहीं.'

संजना ने आगे बताया कहा, 'मेरा और सुशांत का जो भी मामला था उसे आप मीटू केस नहीं बोल सकते क्योंकि मीटू उनके बारे में था जिनके साथ बुरा हुआ था, लेकिन हमारे केस में ना सुशांत ने बुरा किया और ना ही मैंने उनके बारे में बुरा बोला.' संजना ने कहा कि किसी अफवाह के लिए सफाई देना जरूरी नहीं होता है लेकिन मैंने फिर भी इस बारे में बात की सच्चाई बताई.

गौरतलब है कि इस तरह की खबर आने के कुछ दिन बाद संजना ने इस मामले पर सफाई दी थी और सुशांत ने भी अपने और संजना के बीच हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे. संजना ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि इसे मीटू मूवमेंट की श्रेणी में रखा जाना ही गलत है, यह महज एक अफवाह थी जो अनैतिक रिपोर्टिंग की ताकत दिखाता है.

संजना ने यह भी बताया कि मैं पत्रकारिता की छात्रा रह चुकी हूं, मैंने दिल्ली विश्विद्यालय से पढ़ाई की है और यह वह पत्रकारिता नहीं है जो मुझे पढ़ाई गई थी तो मैं इसे मीटू मूवमेंट की तरह नहीं देखती हूं. मुझे नहीं लगता कि मैंने इस पर सफाई देने में कोई देरी की बल्कि मैंने बस इसलिए सफाई दी क्योंकि ये मेरे और सुशांत हम दोनों के लिए जरूरी था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-