सुशांत को भुला नहीं पा रही हैं संजना सांघी, सोशल मीडिया पर फिर शेयर की ये फोटो

संजना सांघी अपनी फिल्म 'दिल बेचारा' के को-स्टार सुशांत राजपूत को भुला नहीं पा रही हैं. संजना ने एक बार फिर से अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सुशांत के साथ फिल्म से जुड़ी अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. 

सुशांत को भुला नहीं पा रही हैं संजना सांघी, सोशल मीडिया पर फिर शेयर की ये फोटो
संजना सांघी सुशांत सिंह (File Photo)

नई दिल्ली: एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) अपनी फिल्म 'दिल बेचारा' के को-स्टार सुशांत राजपूत को भुला नहीं पा रही हैं. संजना ने एक बार फिर से अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सुशांत सिंह के साथ फिल्म से जुड़ी अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. संजना के इस पोस्ट पर चाहने वालों की इमोशनल प्रतिक्रिया मिल रही है. इस फोटो में संजना ब्रीथिंग ट्यूब लगाए नजर आ रही हैं जबकि सुशांत हुडी पहने दिखाई दे रहे हैं. संजना ने इस फोटो को शेयर करने के साथ लिखा है, 'सुशांत और संजना ने मैनी और किजी बनकर अपना पहला लुक टेस्ट दिया था'.

दूसरी तस्वीर में सुशांत और संजना लैपटॉप पर कुछ देखते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया गया है 'किजी और मैनी का पहला शॉट साथ-साथ'. लोकेशन टैग बताता है कि यह फोटो जमशेदपुर में ली गई थी.

sanjana

संजना इससे पहले भी सुशांत सिंह के साथ इस फिल्म से जुड़ी अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं. संजना पहले ये भी कह चुकी हैं कि मेरे पार्टनर इन क्राइम ने मुझे अकेला छोड़ दिया.

संजना ने 13 साल की उम्र में पहली फिल्म 'रॉकस्टार' में काम किया था. मुकेश छाबरा जो कि बॉलीवुड के बड़े कॉस्टिंग डॉयरेक्टर हैं, उन्होंने ही संजना को इम्तियाज की फिल्म 'रॉकस्टार' के लिए अप्रोच किया था और बाद में निर्देशक के तौर अपनी डेब्यू फिल्म 'दिल बेचारा' के लिए उन्होंने संजना को लीड एक्ट्रेस के तौर पर चुना. संजना ने फिल्म 'रॉकस्टार' में नरगिस फाखरी की छोटी बहन का रोल प्ले किया था.

LIVE TV-

कुछ समय पहले संजना ने सुशांत के साथ का वीडियो शेयर किया था जिसमें कैप्शन लिखा था कि 'याद है मैंने कहा था कि जब हमें कुछ मुश्किल सीन के बीच राहत की सांस मिलती थी तो वो कहते, 'चल थोड़ा डांस करें?' 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-