'KGF 2' के मेकर्स संजय दत्त के जन्मदिन पर देंगे फैंस को सरप्राइज, सामने आएगा 'अधीरा'

'केजीएफ 2' से संजय दत्त का लुक जल्द रिलीज होने वाला है, फिल्म के मेकर्स ने इस बात का ऐलान कर दिया है.

'KGF 2' के मेकर्स संजय दत्त के जन्मदिन पर देंगे फैंस को सरप्राइज, सामने आएगा 'अधीरा'
केजीएफ 2 (File Photo)

मुंबई: 'केजीएफ' चैप्टर 1 (KGF) की अपार सफलता के बाद अब फैंस को इंतजार है 'केजीएफ' चैप्टर 2 का. साल 2018 में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा दिया था. अब निर्देशक प्रशांत नील इस फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं. फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) का भी अहम किरदार देखने को मिलेगा. 'केजीएफ 2' में संजय दत्त खलनायक अधीरा के रोल में नजर आएंगे. वहीं अब फिल्म से उनका लुक कब रिलीज होने जा रहा है इसकी तारीख का भी ऐलान हो गया है. 

एक्सेल एंटरटेनमेंट और निर्माता रितेश सिधवानी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट रिलीज कर जानकारी दी है कि 29 जुलाई, 2020 को 'केजीएफ 2' से 'अधीरा' का लुक रिलीज होगा. इसी दिन अभिनेता संजय दत्त का जन्मदिन है तो फिल्म के मेकर्स उनके चाहने वालों को बड़ा तोहफा देंगे. 29 जुलाई को सुबह 10 बजे फिल्म से संजय दत्त का लुक रिवील कर दिया जाएगा. फिल्म निर्माताओं ने एक साल पहले 'केजीएफ 2' का पहला पोस्टर लॉन्च किया था जिसमें रहस्यमयी अधीरा से परिचित करवाया गया था.

 

 

संजय दत्त इस फिल्म पर लंबे समय से काम कर रहे हैं. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश अहम भूमिका में नजर आएंगे. 'केजीएफ' में यश रॉकी भाई के किरदार में नजर आए थे और उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. यश के दमदार अभिनय के चलते ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज हुई थी. आपको बता दें 'केजीएफ 2' में यश, संजय दत्त के अलावा रवीना टंडन भी नजर आएंगी. लंबे समय बाद रवीना इस फिल्म से इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-