close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजनीति में नहीं होगी संजय दत्त की वापसी, पॉलिटिकल पार्टी ज्वाइन करने से किया इनकार

संजय दत्त द्वारा जारी किए गए स्टेटमेंट में कहा गया है कि वह फिलहाल कोई भी पॉलिटिकल पार्टी ज्वाइन नहीं कर रहे हैं. महादेव जानकर उनके अच्छे दोस्त हैं. 

राजनीति में नहीं होगी संजय दत्त की वापसी, पॉलिटिकल पार्टी ज्वाइन करने से किया इनकार
संजय दत्त (फाइल फोटो: Instagram)

मुंबई: बॉलीवुड सेलेब्स का राजनीति से पुराना नाता रहा है. इस कड़ी में सुनील दत्त से लेकर उर्मिला मातोंडकर तक का नाम शामिल है. इस बीच खबर आई थी कि संजय दत्त फिर से राजनीति में वापसी करने जा रहे हैं. महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने ये दावा करते हुए कहा कि फिल्म अभिनेता संजय दत्त जल्द ही सियासत में कदम रखने वाले हैं. इस बयान के बाद अब एक्टर ने इस तरह की किसी भी राजनीतिक कमिटमेंट से इनकार किया है.

संजय दत्त द्वारा जारी किए गए स्टेटमेंट में कहा गया है कि वह फिलहाल कोई भी पॉलिटिकल पार्टी ज्वाइन नहीं कर रहे हैं. महादेव जानकर उनके अच्छे दोस्त हैं. परिवार की तरह हैं. साथ ही संजय दत्त ने अपने स्टेटमेंट में उन्हें उनके द्वारा किए जाने वाले कार्यों के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. 

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री ने किया दावा, राजनीति में एंट्री करने को तैयार हैं 'संजू बाबा'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The bond of love & togetherness! #Rakshabandhan

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

दरअसल महाराष्ट्र के राष्ट्रीय समाज पक्ष पार्टी के संस्थापक एवं कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने रविवार को कहा था कि संजय दत्त जल्द ही उनकी पार्टी में शामिल होने वाले हैं. इसके बाद से यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गयी कि 10 साल बाद संजय दत्त राजनीति में वापसी करेंगे. हालांकि संजय दत्त द्वारा जारी किए गए स्टेटमेंट के बाद यह बात तो तय है कि आने वाले कुछ समय तक संजय दत्त राजनीति का रुख नहीं करने वाले हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें