close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अपने बॉयफ्रेंड को याद कर फिर दुख में डूबींं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, देखिए इमोशनल पोस्ट...

 त्रिशाला के इटेलियन बॉयफ्रेंड की मौत को पूरा एक महीना बीत चुका है. आज त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. जिसे पढ़कर शायद आपकी भी आंख नम हो जाएंगी 

अपने बॉयफ्रेंड को याद कर फिर दुख में डूबींं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, देखिए इमोशनल पोस्ट...

नई दिल्ली: आज ही के दिन बीते महीने में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त पर एक बड़ा दुख टूटा था. त्रिशाला के इटेलियन बॉयफ्रेंड की मौत को पूरा एक महीना बीत चुका है. ऐसे में जाहिर सी बात है कि त्रिशाला के लिए इस एक महीने का हर पल कितना मुश्किल भरा गुजारा होगा. आज त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. जिसे पढ़कर शायद आपकी भी आंख नम हो जाएंगी.

बॉयफ्रेंड की अचानक हुई मृत्यु ने त्रिशाला को हिलाकर रख दिया था. जिससे त्रिशाला को गहरा सदमा पहुंचा था. जिसके बाद एक पोस्ट शेयर करके त्रिशाला ने अपना दुख शेयर किया था लेकिन कुछ ही देर में उन्होंने अपनी आईडी को डीएक्टिवेट भी कर दिया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#iloveyou #imissyou 

A post shared by  Trishala Dutt (@trishaladutt) on

लेकिन अब वह अपने दुख को लगातार सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स और दोस्तों के साथ शेयर कर रही हैं. ऐसा लग रहा है कि आज की तारीख ने त्रिशाला के जख़्मों को फिर हरा कर दिया है. 

त्रिशाला ने इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं, बहुत याद करती हूं.' 8 घंटे पहले शेयर किए इस फोटो को अब तक 20 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. लेकिन त्रिशाला ने कमेंट का ऑप्शन बंद कर दिया है. 

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला के बॉयफ्रेंड का हुआ निधन, पोस्ट में लिखा दिल का दर्द

बता दें कि त्रिशाला के बॉयफ्रेंड 33 साल के थे. हालांकि अब तक  उनके नाम के बारे में कोई जानकारी त्रिशाला ने नहीं दी है. वह लगातार इस सदमे से उबरने की कोशिश कर रही हैं, बीते दिनों भी वह एक शादी की पार्टी में शामिल हुई थीं. इस दौरान भी त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड को याद किया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें