Sanjay Dutt की बेटी Trishala Dutt ने शेयर की बेहद ग्लैमरस फोटो, समंदर किनारे दिखाई अदाएं

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ग्लैमरस फोटो शेयर की है. यह फोटो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. सिर्फ एक घंटे में इस फोटो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

Sanjay Dutt की बेटी Trishala Dutt ने शेयर की बेहद ग्लैमरस फोटो, समंदर किनारे दिखाई अदाएं
फाइल फोटो

नई दिल्ली: त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटोज से आग लगाए रहती हैं. इन दिनों वो हवाई में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं और इसी आनंद की फोटोज वो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. मंगलवार सुबह त्रिशाला ने अपनी एक ग्लैमरस फोटो शेयर की, जिस पर उनके फैंस अपना दिल लुटा रहे हैं. 

त्रिशाला का ग्लैमरस रूप

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने हाल ही में अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो ब मोनोकिनी में नजर आ रही है. समंदर किनारे बैठीं त्रिशाला गजब की खूबसूरत लग रही हैं. 

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी को मिला बहन शमिता और इस बड़े एक्टर का साथ, दोनों ने खुलेआम कही ऐसी बात

trishala

संजय दत्त की बड़ी बेटी हैं त्रिशाला

मालूम हो कि त्रिशाला (Trishala Dutt) संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. संजय ने ऋचा से 1987 में न्यूयॉर्क में शादी की थी, लेकिन दो साल बाद ही वह ब्रेन ट्यूमर का शिकार हो गई थीं. 10 दिसंबर 1996 को ऋचा की मौत हो गई थी.

परिवार को लेकर दुखी त्रिशाला

एक बार त्रिशाला (Trishala Dutt photos) ने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन किया था. जिसमें उनसे एक यूजर ने पूछा कि जब लोग उन्हें जज करते हैं तो वह इससे कैसे बचती हैं. जिसपर त्रिशाला ने खुलकर बात बोलते हुए कहा कि जिस दिन से मैंने सांस लेने शुरू किया है लोग मुझे उस दिन से ही जज करते आ रहे हैं. ये जजमेंट परिवार के नाम के साथ ही आता है, जो दुर्भाग्यपूर्ण हैं.

अमेरिका में रहती हैं त्रिशाला

बताते चलें कि, संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त और दो बच्चों के साथ मुंबई में रहते हैं, जबकि उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) अपने नाना-नानी के साथ अमेरिका में सेटल हैं. त्रिशाला दत्त और संजय दत्त भले ही रोज-रोज एक दूसरे से नहीं मिल पाते हैं लेकिन त्रिशाला संजय दत्त के जिगर का टुकड़ा हैं.

यह भी पढ़ें- अर्जुन बिजलानी ने श्वेता तिवारी को बोला चालाक लोमड़ी! राहुल वैद्य को कहा लकड़बग्घा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.