Sanjay Dutt ने पांच दिन में ही खत्म कर दिया Film Shoot, Director ने तारीफ में बोली यह बात

Cancer से जंग जीतने के बाद Sanjay Dutt लगातार काम कर रहे हैं.  हाल ही में उन्होंने मात्र पांच दिन में एक फिल्म की शूटिंग खत्म कर दी, जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर उनके मुरीद हो गए हैं. इस फिल्म में संजय के साथ Akshay Kumar और Manushi Chillar भी अहम भूमिका में रहेंगे.

Sanjay Dutt ने पांच दिन में ही खत्म कर दिया Film Shoot, Director ने तारीफ में बोली यह बात
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कैंसर से अपनी जंग जीतने के बाद बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी सेहत को लेकर कुछ ज्यादा ही सजग हो गए हैं. रिकवरी के बाद संजय दत्त लगतार शूटिंग कर रहे हैं और आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग (Film Shooting) मात्र पांच दिन में ही खत्म कर दी.

... इसलिए पांच दिन में खत्म की शूटिंग

संजय दत्त  (Sanjay Dutt)  आने वाले समय में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म पृथ्वीराज (Film Prithviraj) में नजर आने वाले हैं और इसी फिल्म की शूटिंग उन्होंने पांच दिन में पूरी कर ली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुके थे बस संजय दत्त का भाग रह गया था. जिसे उन्होंने मात्र पांच दिन में शूट करके खत्म कर दिया है. फिल्म में अक्षय और संजय दत्त के साथ पहली बार पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) भी नजर आने वाली हैं. मानुषी पृथ्वीराज से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. वह पृथ्वीराज चौहान की पत्नी संयोगिता के किरदार में नजर आएंगी.

डायरेक्टर हुए संजय से इंप्रेस

आपको बता दें कि यह फिल्म पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित है जिसमें संजय दत्त एक अहम रोल निभाएंगे. संजय दत्त का शेड्यूल खत्म होने पर डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा- संजय दत्त के साथ हमे छोटा सा भाग शूट करना रह गया था.  हमने संजय दत्त के साथ 5 दिनों में शूटिंग खत्म कर दी है. कोरोनावायरस और उनकी सेहत का ध्यान रखते हुए हमने सेट पर खास सावधानियां बरती हैं. वे आगे कहते हैं,  'संजय बेहद प्रोफेशनल एक्टर हैं और इस फिल्म में उनकी मौजूदगी से हमें बेहद खुशी है. उनकी सेहत को लेकर हम सभी काफी चिंतित थे लेकिन संजय एक फाइटर हैं और उन्होंने दिखाया कि वह किसी भी परिस्थिति से हार मानने वाले नहीं हैं.' संजू बाबा का सीक्वेंस शूट करने के बाद फिल्म निर्माण कंपनी यशराज फिल्म्स ने आधिकारिक रूप से फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग पूरी होने का ऐलान कर दिया है.

यशराज बैनर की बड़ी फिल्म है पृथ्वीराज

निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी (Chandra Prakash Dwivedi) अपनी पिछली फिल्म मोहल्ला अस्सी को लेकर भी चर्चा में रहे थे और एक बार फिर वो एक बड़ी फिल्म लेकर दर्शकों के सामने आ रहे हैं. पृ्थ्वीराज यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) के 50 साल के इतिहास की सबसे बड़ी ऐतिहासिक फिल्म मानी जा रही है. यह फिल्म इस साल रिलीज होने वाली है.  बात करें संजय दत्त की तो उनके मात्र पांच दिन में शूटिंग खत्म करने से उनकी फिटनेस की चर्चा हर ओर होने लगी है. कैंसर के इलाज के दौरान भी उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त आखिरी बार आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर के साथ सड़क 2 (Sadak 2) में नजर आए थे. उनकी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) 16 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा वह शमशेरा में नजर आने वाले हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.