काम पर लौटने को बेताब हैं Sanjay Dutt, कैंसर को लेकर कही ये बात

बुधवार को संजय दत्त (Sanjay Dutt) को एक लोकप्रिय सैलून के बाहर देखा गया था. वह यहां अपने बाल कटवाने के लिए पहुंचे थे. संजय लोकप्रिय हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम के सैलून गए थे. 

काम पर लौटने को बेताब हैं Sanjay Dutt, कैंसर को लेकर कही ये बात
संजय दत्त (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः संजय दत्त इस समय कैंसर से पीड़ित हैं. फिलहाल, वह इसका इलाज करा रहे हैं और बीमारी से जल्द उबरने की बात कह रहे हैं. हाल ही में वह आलिम हकीम के सैलून में नजर आए थे. बुधवार को संजय दत्त (Sanjay Dutt) को एक लोकप्रिय सैलून के बाहर देखा गया था. वह यहां अपने बाल कटवाने के लिए पहुंचे थे. संजय लोकप्रिय हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम के सैलून गए थे.

इस चर्चित हेयर स्टाइलिस्ट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर जाकर अभिनेता के दो वीडियो शेयर किए हैं. वीडियो में संजय अपने फैंस को आश्वस्त करते हुए दिख रहे हैं. वह फैंस से अपने कैंसर को लेकर कह रहे हैं कि वह जल्दी ही इस मुश्किल से उबर जाएंगे.

संजय दत्त ने इस साल नवंबर में फिल्म 'केजीएफः चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) की शूटिंग को फिर से शुरू करने के बारे में भी बताया है. संजय वीडियो में कह रहे हैं, 'मैं संजय दत्त. सैलून में फिर से आकर अच्छा लग रहा है. यहां मैंने बाल कटवाए हैं. अगर आप देख रहे हैं, तो यह मेरे जीवन पर ताजा निशान है, पर मैं इसे हरा दूंगा. मैं इस कैंसर से जल्दी उबर जाऊंगा.'

san

ये भी पढ़ेंः Happy Birthday: Ali Fazal के करियर में चार चांद लगाने वाली कौन सी हैं वे 5 फिल्में

काम पर वापस लौटने से हैं खुश
फिल्म 'सड़क 2' के अभिनेता ने अपने काम के बारे में कहा, 'मैं 'केजीएफ' के लिए बालों को बढ़ा रहा हूं. मैं बाल मुंडवा चुका था, लेकिन मुझे 'केजीएफ' में अपने लुक के लिए इसकी जरूरत है, जिसकी शूटिंग हम नवंबर में शुरू करेंगे. मैं सेट पर वापस आकर खुश हूं. कल, मैं 'शमशेरा' के लिए डबिंग करूंगा. मजा आएगा. वापसी करके अच्छा लग रहा है.'

san

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.