close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: रिलीज हुआ संजय दत्त की 'प्रस्थानम' का टीजर, बोले- 'फैसला करो रामायण या महाभारत'

टीजर की शुरुआत संजय दत्त के डायलॉग से होती है जिसमें वो बोलते हैं कि हक दोगे तो रामयाण शुरू होगी और छिनोगे तो महाभारत अब फैसला खुद कर लो रामयाण या महाभारत. 

Video: रिलीज हुआ संजय दत्त की 'प्रस्थानम' का टीजर, बोले- 'फैसला करो रामायण या महाभारत'
संजय दत्त (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बैड बॉय संजय दत्त आज अपना 60वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए संजय दत्त ने अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म 'प्रस्थानम' का टीजर आज आउट कर दिया है. फिल्म में मल्टीस्टार कास्ट नजर आ रही है. पहले ही डायलॉग्स से फैंस फिल्म को देखने के लिए क्रेजी हो जाएंगे. फिल्म में संजय दत्त के अलावा जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, चंकी पांडे और अली फजल जैसे एक्टर्स भी नजर आएंगे. 

फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. टीजर की शुरुआत संजय दत्त के डायलॉग से होती है जिसमें वो बोलते हैं कि हक दोगे तो रामयाण शुरू होगी और छिनोगे तो महाभारत अब फैसला खुद कर लो रामयाण या महाभारत. 

बड़ा खुलासा: 'KGF 2' में नजर आएंगे संजय दत्त, निभाएंगे ऐसा किरदार

 

टीजर को देखकर पता चलता है कि ये पावरफुल परिवार और उसके अंदर चल रही पॉलिटिक्टस की कहानी है जिसमें अपने हक की मांग पर लड़ाई चल रही है. फिल्म का ट्रेलर आना अभी बाकी है और उसे देखने के बाद कहानी काफी हद तक क्लियर हो जाएगी. फिल्म भी 20 सितंबर को रिलीज होगी. 

बता दें कि इस फिल्म के अलावा भी आज ही 'केजीएफ चैप्टर 2' में संजय दत्त की एंट्री हुई है और इस फिल्म में संजय 'अधीरा' नामक एक शख्स का किरदार निभाने जा रहे हैं, जो इस फिल्म का विलेन है. यह खबर सामने आते ही 'केजीएफ चैप्टर 2' ट्विटर पर नंबर दो पर ट्रेंड करने लगा है. 'केजीएफ' के बेहद सफल होने के बाद 'केजीएफ: चैप्टर 2' से लोगों को काफी उम्मीदें हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें