Zee Rozgar Samachar

बेहद बिजी शिड्यूल के बीच संजय दत्त ने लिया ब्रेक, जानिए मान्यता के साथ कहां गए

अभिनेता संजय दत्त अगले चार महीने तक लगातार एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहने वाले हैं. ऐसे में उन्होने कुछ समय के लिए काम से ब्रेक लेने का निर्णय लिया है.

बेहद बिजी शिड्यूल के बीच संजय दत्त ने लिया ब्रेक, जानिए मान्यता के साथ कहां गए
अभिनेता संजय दत्त अगले चार महीने तक शूटिंग में व्यस्त रहने वाले हैं (फाइल फोटो)
Play

नई दिल्ली : अभिनेता संजय दत्त अगले चार महीने तक लगातार एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहने वाले हैं. ऐसे में उन्होने कुछ समय के लिए काम से ब्रेक लेने का निर्णय लिया है. हाल ही में संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता एक दूसरे के साथ कुछ अच्छे पल बिताने के लिए सिंगापुर के लिए रवाना हो गए.

प्रिया दत्त के घर रहेंगे बच्चे
सूत्रों के अनुसार ' संजय और मान्यता के बच्चे शाहरान और इकरा इस दौरान अपनी बुआ प्रिया दत्त के पास रहेंगे. प्रिया दत्त के भी छोटे बच्चे हैं और संजय दत्त और प्रिया दत्त का परिवार एक ही बिल्डिंग में रहता है. ऐसे में शाहरान और इकरा को किसी भी तरह की समस्या होने की संभावना कम ही है. खबरों के अनुसार संजय के वापस आने के बाद वे अभिषेक वर्मन की मल्टी स्टार फिल्म कलंक की शूटिंग करेंगे. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के बाहरी हिस्से में होनी है. हमेशा की तरह इस बार भी संजय दत्त का परिसार अपने पाली हिल स्थित घर में 13 सितम्बर को भगवान गणेश की प्रतिमा की स्थापना करेगा.

ये भी पढ़ें : BOX OFFICE पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3', इतना रहा कलेक्शन

जन्मदिन पर मान्यता ने की तारीफ  
बॉलीवुड के 'मुन्नाभाई' संजय दत्त 29 जुलाई को 59 साल के हो गए. इस मौके पर उनकी पत्नी मान्यता ने एक अच्छा पति और पिता साबित होने के लिए उनकी खूब तारीफ की. मान्यता ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह संजय और दोनों बच्चों -पुत्र शाहरान और पुत्री इक्रा के साथ हैं. तस्वीर साझा करते हुए मान्यता ने लिखा, 'एक प्यारे पति, एक सहज पिता और हमारी मुस्कान के पीछे की वजह. आप हमारे लिए जो कुछ भी करते हैं, उसके लिए आपका शुक्रिया. आपको पाकर बहुत खुशकिस्मत महसूस करती हूं. आपको जन्मदिन मुबारक मेरे प्यार. मॉम और डैड आप पर हमेशा गर्व करेंगे'.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.