'सड़क 2' ट्रेलर रिलीज से पहले संजय दत्त ने लिया फिल्मों से कुछ दिनों का ब्रेक, जानिए वजह

'सड़क 2' ट्रेलर रिलीज से पहले संजय दत्त के एक पोस्ट ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है. 

'सड़क 2' ट्रेलर रिलीज से पहले संजय दत्त ने लिया फिल्मों से कुछ दिनों का ब्रेक, जानिए वजह
संजय दत्त (File Photo)

नई दिल्ली: संजय दत्त (Sanjay Dutt) को हाल ही में अस्पताल से छुट्टी मिली है. इस समय वो अपने घर पर कंप्लीट रेस्ट कर रहे हैं. संजू बाबा ने कुछ देर पहले जो पोस्ट शेयर किया है वो देखने के बाद उनके फैंस की चिंता बढ़ सकती है. संजय दत्त की सेहत फिलहाल नासाज है और वो कुछ दिनों तक काम नहीं कर पाएंगे. संजय दत्त ने अपने चाहने वालों को चिंता ना करने के लिए कहा है. 

संजय दत्त ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'मेरे दोस्तों, चिकित्सा उपचार के लिए मैं कुछ दिनों के लिए अपने काम से ब्रेक ले रहा हूं. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं. मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वो बिल्कुल भी चिंता ना करें और अनावश्यक अटकलें ना लगाएं. आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ मैं जल्द ही वापस लौटूंगा.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

 

आपको बता दें, हाल ही में चेस्ट में कंजेशन के बाद संजय दत्त को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. संजय दत्त का कोरोना टेस्ट भी हुआ था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. सोमवार को ही डिस्चार्ज होकर वो घर वापस लौटे हैं. संजय दत्त ने हॉस्पिटल जानें से पहले भी एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने ये जानकारी दी थी कि उनकी तबीयत ठीक नहीं पर दो दिन में वो वापस लौटेंगे. संजय दत्त के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांग रहे हैं. 

आपको बता दें संजय दत्त की फिल्म 'सड़क 2' का आज ट्रेलर रिलीज होने वाला है. ट्रेलर रिलीज से पहले संजू बाबा के इस पोस्ट ने फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं. 'सड़क 2' के साथ 'शमशेरा' और 'केजीएफ चैप्टर 2'  संजय दत्त के अपकमिंग प्रोजेक्ट हैं.    

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें