Zee Rozgar Samachar

Lockdown के कारण दुबई में फंसी मान्यता और बच्चे, Sanjay Dutt बोले- 'अब फिक्र सता रही है'

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त (sanjay dutt) बीते लंबे समय से अपने परिवार से दूर हैं, संजय जहां मुंबई में हैं वहीं उनकी पत्नी और बच्चे कोरोना वायरस (Coronavirus) के संकट के कारण दुबई में फंसे हुए हैं.

Lockdown के कारण दुबई में फंसी मान्यता और बच्चे, Sanjay Dutt बोले- 'अब फिक्र सता रही है'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम@Sanjaydutt

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार संजय दत्त (sanjay dutt) बीते लंबे समय से अपने परिवार से दूर हैं, संजय जहां मुंबई में हैं वहीं उनकी पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) और बच्चे कोरोना वायरस (Coronavirus) के संकट के कारण दुबई में फंसे हुए हैं. संजय का परिवार एक महीने से ज्यादा समय से दुबई में है, जिसके कारण अब संजय को उनकी फ्रिक सता रही है. संजय दत्त (sanjay dutt) ने बताया कि मान्यता लॉकडाउन से पहले दुबई गई थीं और वापस घर नहीं आ पाईं. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार, संजय दत्त ने बताया, 'मैं इन दिनों में हर दिन बच्चों के साथ फेसटाइम चैट करता हूं, लेकिन मुझे उनकी हमेशा चिंता होती है. मैंने अपने जीवन का कुछ समय लॉकडाउन में ही बिताया है. पहले और अब, एक चीज हमेशा होती है कि मैं अपने परिवार को याद कर रहा हूं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The bond of love & togetherness! #Rakshabandhan

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

तकनीक के लिए शुक्रिया 
इसके आगे संजय दत्त ने कहा है, 'मेरे लिए मेरा परिवार सबकुछ है. मैं इस तकनीक का शुक्रिया अदा करता हूं कि इसके कारण मैं उन्हें देख सकता हूं और दिन में कई बार बात कर सकता हूं. मैं अभी भी उन्हें बेहद याद कर रहा हूं. ये वह समय है जो आपको जीवन में परिवार की कीमत बताता है. हमें सिर्फ आशीर्वाद को गिनना चाहिए, ऐसी चीजों को नहीं.'

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.