अगली फिल्म में पिता की भूमिका में होंगे संजय दत्त
Advertisement

अगली फिल्म में पिता की भूमिका में होंगे संजय दत्त

निर्देशक संजय मांजरेकर ने संजय दत्त के साथ अपनी अगली फिल्म के बारे में खुलासा किया है और बताया है कि अभिनेता करीब 40 वर्षीय एक पिता की भूमिका में नजर आएंगे। यह हिट मराठी फिल्म ‘दे धक्का’ का एक रीमेक होगा। इसकी घोषणा शनिवार को संजय दत्त के 57 वें जन्मदिन पर की गई।

अगली फिल्म में पिता की भूमिका में होंगे संजय दत्त

मुंबई: निर्देशक संजय मांजरेकर ने संजय दत्त के साथ अपनी अगली फिल्म के बारे में खुलासा किया है और बताया है कि अभिनेता करीब 40 वर्षीय एक पिता की भूमिका में नजर आएंगे। यह हिट मराठी फिल्म ‘दे धक्का’ का एक रीमेक होगा। इसकी घोषणा शनिवार को संजय दत्त के 57 वें जन्मदिन पर की गई।

मांजरेकर नेबताया, ‘वह 43 या 44 साल के पिता की भूमिका में होंगे। वह एक पंजाबी व्यक्ति के किरदार में होंगे लेकिन सरदार नहीं होंगे। हम उनका लुक परीक्षण करेंगे। फिल्म में हास्य होगा और वह हास्य में बेहतर हैं और वह इसे बेहतर तरीके से करेंगे।’’ 

दत्त और 63 वर्षीय फिल्मकार ने पूर्व में ‘वास्तव’, ‘कुरूक्षेत्र’ और ‘रक्त’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। निर्माता फिल्म में दत्त की पत्नी की भूमिका के लिए अभिनेत्री की खोज में लगे हुये हैं। इस फिल्म की शुरूआत अगले साल दिसंबर या जनवरी में होगी और 2017 के जुलाई-अगस्त में प्रदर्शित होगी।

Trending news