close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संजय दत्त ने कपिल से कहा- 'जब आपका शो चल रहा था, तो मैं अंदर था लेकिन...'

संजय दत्त (Sanjay Dutt) इस शो पर अपनी आगामी फिल्म 'प्रस्‍थानम (Prasthanam)' का प्रमोशन करने पहुंचे.

संजय दत्त ने कपिल से कहा- 'जब आपका शो चल रहा था, तो मैं अंदर था लेकिन...'
फिल्म 'प्रस्‍थानम' 30 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है (फोटो साभारः कपिल शर्मा, इंस्टाग्राम)

नई दिल्‍ली: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की कॉमेडी के लोग कायल हैं. यही वजह है कि उनके शो के हर एपिसोड का बच्चे से लेकर बूढ़े तक को बहुत बेसब्री से इंतजार रहता है. इसका अंदाज उनके शो की जबरदस्‍त टीआरपी से लगाया जा सकता है. कपिल के इस शो की स्‍पेशल कुर्सी पर जहां पहले नवजोत सिंह सिद्धू नजर आते थे, तो अब एक्‍ट्रेस अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran singh) यहां बैठकर ठहाका लगाती नजर आती हैं. कपिल (Kapil Sharma) और अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran singh) का साथ काफी पुराना है. इस हफ्ते कपिल के शो पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) नजर आए.

मान्यता के साथ नजर आएंगे संजय
संजय इस शो पर अपनी आगामी फिल्म 'प्रस्‍थानम (Prasthanam)' का प्रमोशन करते नजर आए. संजय के साथ इस एपिसोड में उनकी वाइफ और इस फिल्म की प्रोड्यूसर मान्यता दत्त (Manyata Dutt) भी नजर आईं. इस दौरान कपिल संजय से पूछते हैं कि वह इस शो पर आने में काफी देर लगा दी. इस पर संजय ने कहा कि जब आपका शो चल रहा था तो मैं अंदर था और जब मैं बाहर आया तो आपका शो बंद हो गया था. 

'प्रस्थानम' के मोशन पोस्टर के साथ हुआ रिलीज डेट का ऐलान, दमदार अंदाज में दिखे संजय दत्त

संजय के इस जवाब के बाद वहां मौजूद सारे दर्शक हंसने लगे. बता दें, फिल्म 'प्रस्‍थानम' 30 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन देव कट्टा ने किया है. फिल्म में संजय दत्त के अलावा मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में हैं. हाल ही में संजय दत्त को फिल्म 'कलंक' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर दिखाने में असफल साबित हुई थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें