आदित्य ठाकरे के साथ आए बॉलीवुड स्टार संजय दत्त, बोले- 'छोटे भाई को मेरा पूरा सपोर्ट'

बीते दिनों राजनीति और चुनावी दंगल में न उतरने की बात बोलने वाले बॉलीवुड स्टार संजय दत्त (Sanjay Dutta) अब खुलकर आदित्य ठाकरे के साथ आ चुके हैं...

आदित्य ठाकरे के साथ आए बॉलीवुड स्टार संजय दत्त, बोले- 'छोटे भाई को मेरा पूरा सपोर्ट'

मुंबई: बॉलीवुड स्टार संजय दत्त (Sanjay Dutta) आदित्य ठाकरे (Aaditya Thakrey) के समर्थन में उतरे हैं. बीते दिनों राजनीति और चुनावी दंगल में न उतरने की बात बोलने वाले बॉलीवुड स्टार संजय दत्त (Sanjay Dutta) अब खुलकर आदित्य ठाकरे (Aaditya Thakrey) के साथ आ चुके हैं. संजय दत्त (Sanjay Dutta) ने एक विडियो में कहा कि आदित्य ठाकरे (Aaditya Thakrey) को राजानीति का उभरता हुआ सितारा हैं. 

इतना ही नहीं संजय दत्त (Sanjay Dutta) ने इस मौके पर शिवसेना के दिंवगत नेता बाल ठाकरे को भी याद किया है. संजय के इस वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि संजय अब पूरी तरह से शिवसेना का दामन थाम चुके हैं. उन्होंने यहां यह भी बताया कि कैसे उनके बुरे दौर में बाला साहब ठाकरे ने उनका साथ दिया.

संजय दत्त (Sanjay Dutta) ने कहा, 'आदित्य ठाकरे मेरे लिए मेरे छोटा भाई जैसे हैं, वे बाला साहबठाकरे जी के परिवार से हैं जिन्होंने मेरा इतना सपोर्ट किया, मेरी फैमिली को इतना सपोर्ट किया, जिसे मैं कभी भूल नहीं सकता. वह मेरे पिता समान थे. उद्धव भाई भी मेरे लिए वैसे ही हैं, आदित्य के लिए मैं दिल से चाहता हूं कि वह जीतें, क्योंकि हमें डायनेमिक यंग लीडर्स की जरूरत है.'

वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त हाल ही में निर्माता के रूप में अपनी पहली फिल्म 'प्रस्थानम' रिलीज कर चुके हैं. इस फिल्म में वह लीड रोल में भी नजर आए थे. वह जल्द ही अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म 'पानीपत' में नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें