अपने फेवरेट रेस्टोरेंट में संजय दत्त ने रखी बर्थडे पार्टी, VIDEO में देखिए कैसे मनाया जश्न
Advertisement

अपने फेवरेट रेस्टोरेंट में संजय दत्त ने रखी बर्थडे पार्टी, VIDEO में देखिए कैसे मनाया जश्न

संजय दत्त की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल भी अपने परिवार के साथ इस पार्टी में शामिल हुए.

संजय दत्त का जन्म 29 जुलाई 1959 में मुंबई में हुआ था.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त हर साल अपना जन्मदिन बहुत ही धूमधाम के साथ मनाते हैं. इस साल भी उन्होंने अपने फेवरेट जापानी रेस्तरां 'Yauatcha' में बर्थडे पार्टी रखी, जहां बॉलीवुड की कई हस्तियां भी नजर आई. यह पार्टी में संजय दत्त ने अपनी फैमिली और खास दोस्तों के लिए रखी थी. इस पार्टी में संजय अपनी पत्नी मान्यता दत्त और बच्चों के साथ नजर आए. संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त और कुमार गौरव भी रेस्टोरेंट में नजर आए. वहीं, बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल भी अपने परिवार के साथ इस पार्टी में शामिल हुए. बात दें, संजय दत्त का जन्म 29 जुलाई 1959 में मुंबई में हुआ था. 80 के दशक में 'रॉकी' फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले संजय दत्त की जिंदगी का एक लंबा समय ग्रे शेड से भरा हुआ है, लेकिन अपने सारी बुराइयों को पछाड़ते हुए संजय दत्त ने अपने जीवन की दूसरी पारी की शुरुआत धमाकेदार की थी. 

संजय दत्त ने 1981 में फिल्म ‘रॉकी’ से करियर की शुरुआत की थी. ये फिल्म काफी हिट रही थी. इस फिल्म की रिलीज के तीन दिन पहले ही संजय की मां नरगिस दत्त का निधन हो गया था. संजय दत्त ने अपने करियर में अब तक 123 फिल्में की हैं, जिसमें से 5 फिल्में सुपरहिट, 26 फ्लॉप और 2 ब्लॉकबस्टर साबित हुई. संजय की बायोपिक पर बनी फिल्म ’संजू’ भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं. इसमें संजय दत्त की भूमिका एक्टर रणबीर कपूर ने निभाई. आज संजू के बर्थडे पर हम आपको 5 ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें आपने शायद ही पहले कभी देखी होंगी. इन तस्वीरों को खुद संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

इन फिल्मों से मचाने वाले हैं धमाल
संजय दत्त ने तीन शादियां कीं जिसमें पहली पत्नी ऋचा को शादी के लिए मनाने के लिए संजय दत्त को काफी पापड़ बेलने पड़े थे. 1987 में ऋचा और संजय शादी के बंधन में बंध गए, लेकिन संजय और ऋचा का साथ पूरी जिन्दगी नहीं चल सका. ब्रेन ट्यूमर के चलते ऋचा ने 10 दिसंबर 1996 में दुनिया को अलविदा कह दिया. इसके बाद उन्होंने मॉडल और एक्ट्रेस रिया पल्लई से शादी की, लेकिन कुछ ही दिन में दोनों अलग हो गए. साल 2008 में संजय की जिंदगी में मान्यता की एंट्री हुई और दोनों ने शादी करके घर बसा लिया. मान्यता और संजय कर शादी को 11 साल हो गए हैं और दोनों के दो बच्चे भी हैं. संजय दत्त इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं जिसमें 'प्रस्थानम', 'पानीपत', 'KGF चैप्टर 2' के अलावा 'शमशेरा' भी शामिल है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news