नेपोटिज्म पर निर्देशक संजय गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'इंडस्ट्री नहीं करती भेदभाव, सुशांत को मिल रही थीं फिल्में'

बॉलीवुड के पॉपुलर निर्देशक संजय गुप्ता ने नेपोटिज्म से लेकर सुशांत सिंह राजपूत पर अब खुलकर बात की है.

नेपोटिज्म पर निर्देशक संजय गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'इंडस्ट्री नहीं करती भेदभाव, सुशांत को मिल रही थीं फिल्में'
सुशांत सिंह राजपूत (File Photo)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म, आउटसाइडर-इनसाइडर को लेकर जमकर बहस हो रही है. जो इसे फेस कर चुके हैं वो तो इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहे हैं, जिसने इसे नहीं झेला है अब वो भी आगे आकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उसी में से एक हैं बॉलीवुड के पॉपुलर निर्देशक संजय गुप्ता. नेपोटिज्म से लेकर संजय ने सुशांत सिंह राजपूत पर अब खुलकर बात की है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के मुताबिक, संजय गुप्ता ने कहा, 'मैं आउटसाइडर हूं लेकिन इंडस्ट्री ने मेरा स्वागत किया. मेरा परिवार फिल्म इंडस्ट्री से नहीं था. लोगों ने इनसाइडर-आउटसाइडर का मुद्दा बना रखा है. यहां हर कोई टैलेंटेड लोगों का स्वागत करता है. ऐसा कम होता है कि लोग गैंग बनाकर किसी को बर्बाद करते हों. या फिर ये कहते हों कि इसका काम छीन लिया जाए. ऐसा कोई नहीं करता है. भगवान सुशांत की आत्मा को शांति दें. उसे फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे थे. वो उन्हें नहीं कर रहा था क्योंकि उसकी अपनी एक पसंद थी.' 

इसके आगे संजय ने कहा, 'सुशांत एक स्टार था. वो अपनी फिल्में अपने नाम से बेच सकता था. इन दिनों जो उसके साथ हो रहा है वो बेहद दुखद है. मुझे लगता है कि उसे और उसके परिवार को अकेला छोड़ देना चाहिए. हमें हर रोज नेशनल टेलीविजन पर इस मुद्दे पर बात करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है. हर रोज नए-नए लोग इस विषय पर आकर बात कर रहे हैं. जब सुशांत जिंदा था तब कहां थे ये लोग. मुझे नहीं लगता कि जो लोग सुशांत की मौत पर बात कर रहे हैं वो उसे चाहते थे. हर कोई यहां अपना मतलब सिद्ध करने में लगा है.'

आपको बता दें मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बाद अब सुशांत सिंह आत्महत्या की जांच सीबीआई कर रही है. सुशांत की मौत के बाद से इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं और नेपोटिज्म पर तो बॉलीवुड में लगातर बहस देखने को मिल ही रही है.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.