संजय दत्त के साथ ही ‘कांटे 2’ बनाएंगे संजय गुप्ता

हिंदी फिल्म निर्माता संजय गुप्ता ने कहा है कि वह अपनी 2002 की एक्शन ड्रामा फिल्म ‘कांटे’ का सीक्वल जरूर बनाएंगे लेकिन केवल अभिनेता संजय दत्त के साथ बनाएंगे।

संजय दत्त के साथ ही ‘कांटे 2’ बनाएंगे संजय गुप्ता

मुंबई: हिंदी फिल्म निर्माता संजय गुप्ता ने कहा है कि वह अपनी 2002 की एक्शन ड्रामा फिल्म ‘कांटे’ का सीक्वल जरूर बनाएंगे लेकिन केवल अभिनेता संजय दत्त के साथ बनाएंगे।

55 वर्षीय संजय दत्त को 1993 के मुंबई श्रृंखलाबद्ध बम विस्फोट के दौरान अवैध तरीके से हथियार रखने के मामले में दोषी करार दिया जा चुका है और वह पुणे की यरवदा जेल में सजा काट रहे हैं।

गुप्ता ने ट्विटर पर लिखा, ‘कांटे 2 जरूर बनेगी, लेकिन संजय दत्त के बिना नहीं।’ ‘कांटे’ में संजय दत्त के साथ अमिताभ बच्चन, सुनील शेट्टी, महेश मांजरेकर, लकी अली, कुमार गौरव, नम्रता सिंह गुजराल, रति अग्निहोत्री, मलाइका अरोड़ा और इशा कोप्पिकर मुख्य भूमिकाओं में थे। गुप्ता फिलहाल अपनी फिल्म ‘जज्बा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, इरफान खान, शबाना आजमी और अनुपम खेर होंगे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.