close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में, दिलीप कुमार, राजकुमार के रोल में होंगे सलमान और शाहरुख!

संजय लीला भंसाली ने सलमान के साथ 'खामोशी: द म्यूजिकल' और शाहरुख के साथ 'देवदास' जैसी यादगार फिल्में दी हैं

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में, दिलीप कुमार, राजकुमार के रोल में होंगे सलमान और शाहरुख!

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की सुपरहिट फिल्म 'पद्मावत' के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि अब संजय लीला भंसाली का अगला प्रोजेक्ट क्या होगा? अब यह इंतजार खत्म होने पर आ चुका है. क्योंकि संजय लीला भंसाली सलमान और शाहरुख खान के साथ 90 के दशक की सुपर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सौदागर' की रीमेक बनाने जा रहे हैं. 

एक समय में इस खान जोड़ी ने 'करण अर्जुन' जैसी यादगार फिल्म ही लेकिन कुछ करणों से इस दोस्ती में ददार पड़ गई. जिसके बाद भारतीय सिनेमा के चाहने वालों को शाहरुख खान सलमान खान की कोई फिल्म देखने नहीं मिली. बीच में 'कुछ कुछ कुछ होता है' जैसी फिल्मों में शाहरुख सलमान एक साथ थे लेकिन दोनों एक समय स्क्रीन पर आने से बचते नजर आए. 

VIDEO: शाहरुख और सलमान ने एक साथ छेड़े मस्ती के सुर, गाया 'प्यार हमें किस मोड़ पे...'

इस स्टारवॉर को बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने खत्म करने की कोशिश की, पर अफसोस उन्हें नाकामी ही हाथ लगी. लेकिन अब यह दुश्मनी दोस्ती के रंग में रंगती नजर आ रही है. हाल ही में शाहरुख की फिल्म 'जीरो' के गाने में दोनों सुपरस्टार्स एक साथ नजर आए. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कमजोर साबित हुई लेकिन शाहरुख सलमान की जोड़ी दर्शकों के बीच छा गई. 

Bigg Boss 12 : शाहरुख खान पहुंच रहे हैं शो में, सलमान के साथ मिलकर स्'€à¤Ÿà¥‡à¤œ पर लगाएंगे आग

वहीं अब एक नई फिल्म में दोनों मेहमान भूमिका में ही बलकि अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. संजयलीला भंसाली ने सलमान के साथ 1996 में 'खामोशी: द म्यूजिकल' और शाहरुख के साथ 1999 में 'देवदास' जैसी यादगार फिल्में दी हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार अब वह इन दोनों की दोस्ती दुश्मनी वाले किस्से को स्क्रीन पर उतारेंगे. 

1991 में सुभाष घई की बनाई फिल्म 'सौदागर' भी ऐसे ही दो महान कलाकारों को लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर लाने वाली फिल्म थी. जिसमें अभिनय सम्राट दिलीप कुमार और लीजेंड एक्टर राजकुमार की दुश्मनी में बदली दोस्ती की कहानी थी. अब संजय लीला भंसाली शाहरुख सलमान को इस फिल्म में एक साथ लाने की कोशिश में हैं.  

खैर, अगर संजय लीला भंसाली ने इस प्लान को क्रैक किया, तो सलमान और शाहरुख को 'हम तुम्हारे हैं सनम' (2002) के बाद एक साथ एक पूरी फिल्म देखना दिलचस्प होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें