Sanjeeda Sheikh की बेटी की क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल, VIDEO मचा रहा धूम
Advertisement

Sanjeeda Sheikh की बेटी की क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल, VIDEO मचा रहा धूम

एक्ट्रेस संजिदा शेख (Sanjeeda Sheikh) की तस्वीरें और वीडियो तो हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इस बार उनकी बेटी की क्यूटनेस ने लोगों का दिल जीत लिया है. 

फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: फिल्म और टीवी एक्ट्रेस संजिदा शेख (Sanjeeda Sheikh) और उनके पति आमिर अली (Aamir Ali) के बीच अलगाव को काफी समय बीत चुका है. दोनों भले ही साथ नहीं हैं पर बेटी को लेकर दोनों का प्यार तारीफ के काबिल है. अब संजीदा (sanjeeda sheikh) ने अपनी बेटी का एक प्यारा सा वीडियो शेयर करके सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस वीडियो में उनकी क्यूट बेटी गाय को चारा खिलाती नजर आ रही है.

बेटी की क्यूटनेस पर आया फैंस का दिल

कहना गलत नहीं होगा कि संजिदा शेख (Sanjeeda Sheikh) की बेटी आयरा ने लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में आयरा ने व्हाइट टॉप और स्ट्रिप्ट लोअर पहना हुआ है. छोटी सी आयरा यहां अपने नन्हें हाथों से गाय को चारा खिलाती हुई बहुत ही प्यारी लग रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे. देखिए ये वीडियो...

जानवरों से है प्यार

इस वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि आयरा जानवरों से बिल्कुल नहीं डरती है. क्योंकि अक्सर छोटे बच्चे जानवरों से दूर भागते हैं बल्कि आयरा को देखकर लग रहा है जैसे उसे जानवर को खाना खिलाने में खुशी मिल रही है. संजीदा ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी बेटी को जानवरों से प्यार है.'

सरोगेसी से हुआ था आयरा का जन्म

याद दिला दें कि साल 2019 में संजीदा ने सरोगेसी के जरिए बेटी आयरा को जन्म दिया. आए दिन उनके पति आमिर भी आयरा की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

इसे भी पढ़ें:  Anjini Dhawan की ये PHOTOS देख अनन्या और शनाया के हुस्न को भूल जाएंगे आप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news