विक्की कौशल ने बढ़ाया 20 Kg वजन, इस एक्ट्रेस ने भी कटवा लिए अपने लंबे बाल

'उरी' फिल्म  साल 2016 के सितंबर माह में जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में हुए उस हमले पर आधारित है.

विक्की कौशल ने बढ़ाया 20 Kg वजन, इस एक्ट्रेस ने भी कटवा लिए अपने लंबे बाल
एक्टर विक्की एक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल के बेटे हैं.

मुंबई. बॉलीवुड फिल्‍म 'संजू' में रणबीर कपूर के साथ जमकर तारीफ बटोर रहे एक्टर विक्की कौशल इन दिनों सर्बिया में अपनी आने वाली फिल्म 'उरी' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में कमांडर-इन-चीफ का रोल निभाने के लिए विक्की ने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया है. वहीं, एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी अपने लंबे बाल कटवा लिए हैं.

रात के वक्त शूटिंग
दरअसल, पहले विक्की कौशल का वजन 70 किलो था, जो अब 90 किलो हो चुका है. वजन में इजाफा करने के लिए 'मसान' के इस अदाकार को हार्ड ट्रेनिंग लेनी पड़ रही है. साथ ही कठिन एक्सरसाइज के साथ डाइट का खासा ध्यान रखना पड़ रहा है.सर्बिया में फिल्म की शूटिंग रात के वक्त हो रही है. इसके चलते विक्की को शूट के पहले और बाद में कार्डियो एक्सरसाइज करनी पड़ रही है.

'उरी' हमले पर आधारित
आदित्य धर द्वारा निर्देशित 'उरी' फिल्म साल 2016 के सितंबर माह में जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में हुए उस हमले पर आधारित है, जिसमें भारतीय सेना के 19 जवान शहीद हो गए थे. यह एक फिदायीन हमला था जिसमें रात के अंधेरे में सोते हुए जवानों हमला किया गया था. इसके 11 दिनों बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल हमला कर इसका बदला लिया.

 

 

 

Open your eyes, look within ! @avigowariker #postpackupshot

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

 

 

यामी गौतम ने कटवाए बाल
रोनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही उरी फिल्म में विक्की कौशल के साथ  एक्ट्रेस यामी गौतम भी नजर आएंगी. वे फिल्म में उस इंटेलीजेंस ऑफिसर का रोल अदा करेंगी जो सर्जिकल स्ट्राइक ऑपरेशन की प्लानिंग से लेकर अंजाम तक पहुंचाने में भूमिका निभाती हैं. यामी ने आगामी फिल्म 'उरी' के लिए अपने लंबे बाल कटाकर छोटे बोब हेयरस्टार करा लिए हैं. उनका कहना है कि किरदार को विश्वसनीय बनाने के लिए वह इसमें कूद पड़ीं. यामी ने कहा, "जब किसी भी किरदार के लिए अनोखे लुक की आवश्यकता होती है, तो मैं बहुत उत्साहित होती हूं, जब आदित्य ने मेरे साथ इसके बारे में चर्चा की तो अविश्वसनीय किरदार के लिए मैं तुरंत तैयार हो गई, उम्मीद है दर्शकों को यह किरदार बहुत पसंद आया होगा."