close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सान्या मल्होत्रा ने किया माधुरी दीक्षित के अंदाज में डांस, वायरल हुआ VIDEO

सान्या द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उन्हें माधुरी के एक मशहूर गाने पर नाचते हुए देखा जा सकता है.

सान्या मल्होत्रा ने किया माधुरी दीक्षित के अंदाज में डांस, वायरल हुआ VIDEO
सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखा था (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने एक वीडियो में अपने अंदर की माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को बाहर निकाला है. सान्या द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उन्हें माधुरी के एक मशहूर गाने पर नाचते हुए देखा जा सकता है. इंस्टाग्राम के इस वीडियो में सान्या साल 1990 में आई फिल्म 'सैलाब' में माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गीत 'हमको आजकल है इंतजार' पर हूबहू उनके ही जैसी नाचती नजर आ रही हैं.

4 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
सान्या ने इस गाने पर परफॉर्म करने के लिए एक पीले रंग का चोली-ब्लाउज ब्लू जीन्स के साथ पहना है. वीडियो के कैप्शन में सान्या ने कहा, "हमको आजकल है इंतजार..' डांस करने का क्योंकि पिछले कुछ समय से मैंने डांस नहीं किया है और मैं इसे मिस कर रही थी." इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें, सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद उन्होंने 'बधाई हो' में काम किया. फिल्मों के मामले में सान्या की पहली प्राथमिकता अच्छी स्क्रिप्ट है. सान्या की पहली फिल्म 'दंगल' ब्लॉकबस्टर साबित हुई, वहीं उनकी दूसरी फिल्म 'बधाई हो' ने बेहतरीन मनोरंजन प्रदान करने के लिए 'बेस्ट पॉपुलर फिल्म' का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता. सान्या का कहना है कि फिल्मों को इस तरह की सराहना मिलने से वह बेहद खुश हैं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें