close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: सपना चौधरी के शो में हुई फायरिंग, बिहार के बाद अब करनाल में मचा हंगामा

शुक्रवार को सपना करनाल में सीडब्ल्‍यूई फाइट की रिंग में परफॉर्म करने पहुंचीं. सपना के अलावा बिग बॉस में सपना के साथ नजर आ चुकीं अर्शी खान भी शुक्रवार को परफॉर्म करने पहुंची थीं.

Video: सपना चौधरी के शो में हुई फायरिंग, बिहार के बाद अब करनाल में मचा हंगामा
फोटो साभार सपना चौधरी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी.

नई दिल्‍ली: रेसलर द ग्रेट खली द्वारा आयोजित CWE फाइट पिछले दिनों तब सुर्खियों में आया जब यहां परफॉम करने पहुंचीं राखी सावंत को एक विदेशी फीमेल रेसलर ने रिंग में उठा कर पटक दिया. राखी के बाद शुक्रवार को हरियाणा की प्रसिद्ध डांसर सपना चौधरी यहां परफॉर्म करने पहुंची तो एक बार फिर यहां हंगामा हो गया. जानकारी के अनुसार करनाल में हो रहे इस शो में एक शख्‍स ने फायरिंग कर दी.

बता दें कि एक दिन पहले ही सपना चौधरी बिहार के बेगुसराय में अपना शो करने पहुंची थीं. सपना यहां 11वें भरौल छठ महोत्‍सव में परफॉर्म करने पहुंचीं थीं. यहां भी सपना के शो में भीड़ कुछ ऐसी बेकाबू हुई कि हंगामा मच गया. दरअसल यहां सपना का डांस देखने आए दर्शक स्‍टेज के पास बने पांडाल पर चढ़ गए. भीड़ कुछ ऐसी बेकाबू हुई कि सपना को शो बंद करना पड़ा.

sapna chaoudhary

शुक्रवार को सपना करनाल में सीडब्ल्‍यूई फाइट की रिंग में परफॉर्म करने पहुंचीं. सपना के अलावा बिग बॉस में सपना के साथ नजर आ चुकीं अर्शी खान भी शुक्रवार को परफॉर्म करने पहुंची थीं. अर्शी ने यहां कई फिल्‍मी गानों पर डांस किया तो वहीं सपना चौधरी अपने हरियाणवी गानों पर देसी अंदाज में ठुमकती दिखीं.

 

ऐसे में जानकारी के अनुसार जब सपना शो खत्‍म कर जाने लगीं तो उनसे मिलने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. शो के आखिर में एक शख्‍स ने हवा में फायर कर दिया. इस पूरे मामले पर पुलिस भी कुछ कहने से बचती हुई नजर आ रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें