Video: घूंघट में सपना चौधरी ने किया पल्लू डांस, एक बार फिर घायल हुए फैंस
Advertisement

Video: घूंघट में सपना चौधरी ने किया पल्लू डांस, एक बार फिर घायल हुए फैंस

'तेरी आंख्‍या का ये काजल..' पर तो आपने सपना को कई बार थिरकते हुए देखा हो, लेकिन सपना चौधरी का यह पल्लू डांस दिवाली के मौके पर एक बार फिर से इंटरनेट पर छाया हुआ है

Video: घूंघट में सपना चौधरी ने किया पल्लू डांस, एक बार फिर घायल हुए फैंस

नई दिल्‍ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब भी स्‍टेज पर आती हैं, छा जाती हैं. उनका अंदाज फैंस को इतना पसंद आता है कि चाहे हरियाणा हो या बिहार, हर जगह सपना के शो हाउसफुल ही रहते हैं. अब दिवाली के मौके पर एक बार फिर से सपना का एक पल्लू डांस वाला विडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस डांस को करते हुए बॉलीवुड स्टार हो चुकीं सपना एक बार फिर से देसी अदाओं से अपने फैंस का शिकार कर रही हैं. 

पल्लू डांस में ऐसे थिरकीं सपना 
दिवाली के मौके पर वायरल हुआ यह विडियो काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि यह विडियो उस समय का है जब सपना बिहार के माधेपुरा में शो करने गईं थी. उस समय भी इस विडियो ने दिन भर में कई लाइक और शेयर हासिल किए थे. उनका शो देखने आए दर्शक झूम उठे थे. यूं तो सपना चौधरी, हरियाणा की प्रसिद्ध डांसर हैं, लेकिन जब से सपना भोजपुरी फिल्‍मों में नजर आई हैं, उनकी फैन फॉलोइंग बिहार में भी काफी बढ़ गई है.

 

जमकर मनाई दिवाली 
सपना का सोशल मीडिया एकाउंट बता रहा है कि इस बार सपना ने बड़ी धूम-धाम से त्योहार मनाया है, हालांकि हो भी क्यों न इस बार की दिवाली उन्हें बॉलीवुड स्टार का तमगा जो देने आई है. बिग बॉस के घर में नजर आ चुकी सपना चौधरी हिंदी से लेकर भोजपुरी फिल्‍मों में छायी हुई हैं. कई फिल्‍मों में उनके डांसिंग नंबर देखने को मिल रहे हैं.

fallback

बता दें कि हाल ही में सपना ने अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का पोस्टर रिलीज किया था. इस पोस्टर में सपना का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. यलो टॉप में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं उनके गाल का डिंपल सपना की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहा है. इस पोस्टर में सपना के साथ उनके को-स्टार्स विक्रांत आनंद, जुबैर खान और अंजू जाधव भी नजर आ रही हैं. यह फिल्म 14 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. इस पोस्टर की टैग लाइन भी बड़ी कूल है जिसमें लिखा है, 'पक्की यारी कभी न हारी'.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news