ठंड में कांपती सपना चौधरी ने बनाया प्‍यारा सा Video, देखते ही हो गया वायरल
Advertisement

ठंड में कांपती सपना चौधरी ने बनाया प्‍यारा सा Video, देखते ही हो गया वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन सपना चौधरी के वीडियोज आते ही वायरल हो जाते हैं. अपने देसी अंदाज के लिए मशहूर सपना ने अब ठंड के आगाज को इस तरह सेलीब्रेट किया है

सपना हाल ही में बिहार में स्‍टेज शो करने पहुंचीं. (फोटो साभार: @sapnachoudharyhere/Instagram)

नई दिल्ली: दीपावली के बाद से ही गुलाबी ठंड ने दस्तक दे दी है, ऐसे में हम सभी को अपने वार्डरोब में रखे गर्म कपड़ों याद आ चुके हैं. तो जाहिर से बात है कि हमारी देसीगर्ल सपना चौधरी कहां पीछे रहने वाली हैं. अपने वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाने वाली सपना ने अब सर्दी का स्वागत अपने अलग ही अंदाज में किया है. 

आंखों के इशारे ने बनाया दीवाना 
इस वीडियो में सपना पीले रंग की स्वेटर में बड़ी खूबसूरत नजर आ रही हैं. लेकिन सपना को तो स्वेटर के बाद भी खासी ठंड लग रही है. वह यहां ठंड से कांपने की एक्टिंग करती हुई बड़ी क्यूट लग रही हैं. लेकिन कंपकंपाते हुए सपना ने अपनी आंखों से ऐसा इशारा किया कि देखने वाले घायल हुए बिना नहीं रह सके. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Good morning all of you  Bhut thund hai sapnachoudhary

A post shared by Sapna Choudhar  on

बता दें कि हरियाणा से मशहूर हुईं डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी की लोकप्रियता आज किसी नेशनल स्टार से कम नहीं है. फेसबुक, वॉट्सऐप और ट्विटर जैसे कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन सपना चौधरी के वीडियोज आते ही वायरल हो जाते हैं. अपने देसी अंदाज के लिए मशहूर सपना को पिछले दिनों में रैपस्टार, पॉप सिंगर और बैले डांसर के अंदाज में भी देखा गया. लोगों ने उनका हर अंदाज सरआंखों पर लिया.

fallback

गौरतलब है कि हाल ही में सपना ने अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का पोस्टर रिलीज किया था. इस पोस्टर में सपना का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. यलो टॉप में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं उनके गाल का डिंपल सपना की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहा है.

fallback

इस पोस्टर में सपना के साथ उनके को-स्टार्स विक्रांत आनंद, जुबैर खान और अंजू जाधव भी नजर आ रही हैं. यह फिल्म 14 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. इस पोस्टर की टैग लाइन भी बड़ी कूल है जिसमें लिखा है, 'पक्की यारी कभी न हारी'.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news