close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Photos: डांस क्वीन सपना का बैक टैटू हुआ वायरल, ग्लैमरस लुक ने उड़ाई फैंस की नींद

सपना ने अपने एक इवेंट की फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जिसमें वो गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं और उससे भी ज्यादा उनका देसी क्वीन टैटू चर्चा में बना हुआ है. 

Photos: डांस क्वीन सपना का बैक टैटू हुआ वायरल, ग्लैमरस लुक ने उड़ाई फैंस की नींद
सपना चौधरी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: डांस क्वीन सपना चौधरी का अपना अलग स्वैग है. सपना जब स्टेज पर आती हैं तो अच्छे-अच्छों की नींद चुरा ले जाती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी सपना की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. सपना चौधरी जितनी सुंदर इंडियन कपड़ों में लगती हैं, उससे कहीं ज्यादा स्टननिंग वो वेस्टर्न स्टाइल में लगती हैं. सपना ने अपने एक इवेंट की फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जिसमें वो गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं और उससे भी ज्यादा उनका देसी क्वीन टैटू चर्चा में बना हुआ है. 

सपना की इन फोटोज को देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. वहीं सपना ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि अपने कल को इतनी छूट न दें कि वो आपका आज तय करने लगे.

Video: रिलीज हुआ सपना चौधरी का सॉन्ग 'नचके दिखा दे', पंजाबी धुन पर ठुमकों ने मचाया धमाल 

बता दें कि डांस शोज से हिट सॉन्ग्स तक सपना चौधरी ने सफलता और शोहरत को पाने के लिए एक लंबा सफर तय किया है. सपना पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में बनी रहती हैं. ईद के मौके पर सपना चौधरी का एक नया गाना रिलीज कर दिया गया है. डांस करने के साथ ही सपना ने वसीम के साथ गाना भी गाया है. बता दें कि सपना का दलेर मेहंदी के साथ 'बावली तरेड़' सॉन्ग पहले ही रिलीज किया जा चुका है. 

बिग बॉस से शोहरत पाने वाली हरियाणवी छोरी सपना चौधरी अपने डांस से स्टेज ही नहीं फैंस के दिलों पर भी राज करती हैं.सपना चौधरी ने दलेर मेहंदी के साथ 'बावली तरेड़' गाने में काम किया है. डांस के साथ ही सपना ने इस गाने में दलेर के साथ सुर भी मिलाया है. रिलीज होते ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. हरियाणा के रोहतक में पैदा हुईं सपना चौधरी 28 साल की हैं और उन्‍होंने बहुत कम उम्र में ही गाना और डांस करना शुरू कर दिया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें