Video: सपना चौधरी का नया गाना यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल, सुनकर थिरकने लगेंगे आप...
Advertisement

Video: सपना चौधरी का नया गाना यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल, सुनकर थिरकने लगेंगे आप...

सपना चौधरी का नया सॉन्ग 'अंख दा निशाना' रिलीज हो गया है. 'अंख दा निशाना' रिलीज होते ही यूट्यब पर छाया हुआ है. गाने को लिखा और गाया आवाज मन्‍नत नूर है.

सपना चौधरी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: डांसर, सिंगर और एक्टर मल्टी टैलेंटड सपना चौधरी लगातार खबरों में बनी हुई हैं. सपना चौधरी का नया सॉन्ग 'अंख दा निशाना' रिलीज हो गया है. 'अंख दा निशाना' रिलीज होते ही यूट्यब पर छाया हुआ है. गाने को लिखा और गाया आवाज मन्‍नत नूर है. बता दें कि ये गाना पंजाबी फिल्म 'डीएसपी देव' का है जिसमें सपना चौधरी ने आइटम डांस किया है. 25 जून को रिलीज हुए इस गाने को अब तक नौ लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है.

सपना चौधरी का ये नया सॉन्ग आइटम नंबर है जिसे सुनते ही आपके पैर भी थिरकने लगेंगे. इतना ही नहीं गाने में सपना लुक भी बड़ा कातिलाना है. 

Photos: डांस क्वीन सपना का बैक टैटू हुआ वायरल, ग्लैमरस लुक ने उड़ाई फैंस की नींद

बता दें कि डांस क्वीन सपना चौधरी का अपना अलग स्वैग है. सपना जब स्टेज पर आती हैं तो अच्छे-अच्छों की नींद चुरा ले जाती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी सपना की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. सपना चौधरी जितनी सुंदर इंडियन कपड़ों में लगती हैं, उससे कहीं ज्यादा स्टननिंग वो वेस्टर्न स्टाइल में लगती हैं. डांस शोज से हिट सॉन्ग्स तक सपना चौधरी ने सफलता और शोहरत को पाने के लिए एक लंबा सफर तय किया है. ईद के मौके पर सपना चौधरी का एक नया गाना रिलीज कर दिया गया है. डांस करने के साथ ही सपना ने वसीम के साथ गाना भी गाया है. बता दें कि सपना का दलेर मेहंदी के साथ 'बावली तरेड़' सॉन्ग पहले ही रिलीज किया जा चुका है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news