First Look: ईद पर सपना चौधरी का सॉन्ग 'नच के दिखा' मचाएगा धूम
Advertisement

First Look: ईद पर सपना चौधरी का सॉन्ग 'नच के दिखा' मचाएगा धूम

सपना चौधरी के सॉन्ग 'नच के दिखा' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इसमें सपना के साथ वसीम शेख भी अपने सुर मिलाते नजर आएंगे. 

सपना चौधरी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : सपना चौधरी के एक्टिंग डेब्यू के बाद एक्ट्रेस ने सिंगिंग में भी दलेर मेहंदी के साथ बावली तरेड़ सॉन्ग के साथ डेब्यू किया था. अब ईद के मौके पर सपना चौधरी अपने फैंस के लिए सरप्राइज लेकर आई हैं. सपना एक और धमाकेदार सॉन्ग के साथ हाजिर हैं. सपना चौधरी के सॉन्ग 'नच के दिखा' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इसमें सपना के साथ वसीम शेख भी अपने सुर मिलाते नजर आएंगे. 

सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि अपने ईद के गिफ्ट के लिए तैयार रहिए. बता दें कि इससे पहले सपना का गाना बवाली तरेड़ यूट्यूब पर धूम मचाने में कामयाब रहा था. 

Video : दलेर मेहंदी के सॉन्ग पर सपना चौधरी का जबरदस्त डांस वायरल, रिलीज हुआ 'बावली तरेड़'

बता दें कि बिग बॉस से शोहरत पाने वाली हरियाणवी छोरी सपना चौधरी अपने डांस से स्टेज ही नहीं फैंस के दिलों पर भी राज करती हैं. सपना चौधरी ने दलेर मेहंदी के साथ 'बावली तरेड़' गाने में काम किया है. डांस के साथ ही सपना ने इस गाने में दलेर के साथ सुर भी मिलाया है. रिलीज होते ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thanks everyone for liking our song.

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सपना इन दिनों स्टेज शोज और डांस इवेंट्स में बिजी चल रही हैं. सपना इन दिनों टिक टॉक वीडियो भी खूब अपलोड करती हैं. सपना इस एप पर भी काफी एक्टिव हैं वो कभी डांस तो कभी फनी वीडियो बनाती रहती हैं.   

Trending news