रपट लिख लो ना दारोगा जी... गाने पर सपना चौधरी ने किया धांसू डांस, वीडियो वायरल

इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने लिखा है कि आप में से बहुत से लोग  ये सोचकर उत्सुक होंगे कि सपना चौधरी के शो, म्यूजिक वीडियो और एक्टिंग के पीछे की कहानी का सच क्या होता है. सपना के इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

रपट लिख लो ना दारोगा जी... गाने पर सपना चौधरी ने किया धांसू डांस, वीडियो वायरल
फोटो साभार : सपना चौधरी का इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अपनी कातिलाना अदाओं से लाखों दिलों को धड़काने वाली सपना चौधरी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें सपना चौधरी रपट लिख दो दारोगा जी... गाने पर डांस करती दिख रही हैं. इसे सपना ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

इस वीडियो में सपना चौधरी की डांस परफॉर्मेंस से पहले की कहानी दिखाई दिखाई गई है. इसे शेयर करते हुए सपना चौधरी ने लिखा है कि आप में से बहुत से लोग उत्सुक होंगे  ये सोचकर कि सपना चौधरी के शो, म्यूजिक वीडियो और एक्टिंग के पीछे की कहानी का सच क्या होता है. सपना के इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

बता दें कि सपना 'सॉलिड बॉडी' गाने पर परफॉर्म करके लाइमलाइट में आई थीं, इस गाने को लाखों लोगों ने तब देखा था, जब लोग उन्हें ज्यादा जानते भी नहीं थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

आप में से बहुत लोग उत्सुक तो होते होंगे, ये सोचके की सपना चौधरी के Shows, music videos और acting के पीछे की क्या कहानी होती होगी? इसलिए @famefoxbyfmg के साथ, मिलके produced है latest, #SapnasDiary ये सिर्फ़ पहले एपिसोड का teaser है इंडिया बावल की जनता ने रागिनी सुनी, आप उसके पीछे की कहानी देखिए । #performer for #life #blessed #thankyou everyone #workhard #countyourblessings #sapnachaudhary #loveyou #fans

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू किया था. दरअसल, अपनी स्टेज परफॉर्मेंस के लिए फेमस सपना चौधरी ने बिग बॉस में हिस्सा लिया था, जिसके बाद तो उनके पास काम की बरसात होने लगी. सपना ने 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किए. इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना-2' में भी काम करने का मौका मिला. अब सपना हरियाणवी, पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा जगत में लगातार काम कर रही हैं.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें