close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आखिर सपना चौधरी किससे कह रही हैं, 'पक्की यारी कभी न हारी'

सपना चौधरी की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का पोस्टर हुआ रिलीज, कुछ इस तरह होगा बॉलीवुड में आगाज 

आखिर सपना चौधरी किससे कह रही हैं, 'पक्की यारी कभी न हारी'
खूबसूरत है सपना का अंदाज, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @itssapnachoudhary

नई दिल्ली. हरियाणा के रीजरल सॉन्ग्स पर डांस करके पूरे देश की डांसिंग स्टार बन चुकी सपना चौधरी जब भी स्‍टेज पर आती हैं, छा जाती हैं. बॉलीवुड में दस्तक दे चुकी सपना के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि सपना की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' इस साल के खत्म होने से पहले ही रिलीज होने जा रही है. बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही सपना ने इस फिल्म का पोस्टर बुधवार को अपनी सोशल मीडिया साइट पर शेयर किया है.  

कूल है सपना का अंदाज 
इस पोस्टर में सपना का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. यलो टॉप में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं उनके गाल का डिंपल सपना की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहा है. इस पोस्टर में सपना के साथ उनके को-स्टार्स विक्रांत आनंद, जुबैर खान और अंजू जाधव भी नजर आ रही हैं. यह फिल्म 14 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. इस पोस्टर की टैग लाइन भी बड़ी कूल है जिसमें लिखा है, 'पक्की यारी कभी न हारी'.

Video: सपना चौधरी का 'Superstar' अवतार, यूं दे रही हैं प्रिया प्रकाश को हरियाणवी टक्'€à¤•à¤°

सपना के साथ ही टीवी के कई बडे़ चहरे जैसे विक्रांत आनंद, जुबैर खान और 'कसौटी जिंदगी की' की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर हादी अली हैं. हालांकि सपना चौधरी इस फिल्म के पहले भी बॉलीवुड फिल्म 'नानू की जानू' और 'वीरे दी वेडिंग' में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं.

इस डांस VIDEO ने सपना चौधरी को बना दिया है स्टार, आप भी जरूर देखिए

बता दें कि सपना इन दिनों इंटरनेट पर आए दिन सनसनी फैलाने में माहिर हैं, उनके गाने जब भी आते हैं टॉप ट्रेंडिंग में जगह पाते हैं वहीं सपना का रॉक स्टार से लेकर देसी तक हर स्टाइल पर उनके फैंस दिल दे बैठते हैं. तो देखना होगा कि उनकी यह पहली फिल्म लोगों को कितना एंटरटेन कर पाती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें