close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : सपना चौधरी बनना चाहती हैं आईपीएस ऑफिसर, धुंआधार गोलियां चलाती आईं नजर

सपना चौधरी की ये फिल्म हरियाणा और पंजाब के अलावा बॉलीवुड फैंस के बीच भी धमाल मचाने को तैयार है.

Video : सपना चौधरी बनना चाहती हैं आईपीएस ऑफिसर, धुंआधार गोलियां चलाती आईं नजर
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : डांस शोज के बाद अब सपना चौधरी अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. सपना चौधरी की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में सपना और उनके दोस्तों की कहानी को दिखाया जाएगा. सपना इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल अदा कर रही हैं. सपना चौधरी की ये फिल्म हरियाणा और पंजाब के अलावा बॉलीवुड फैंस के बीच भी धमाल मचाने को तैयार है. 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' 8 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में जी म्यूजिक ने संगीत दिया है. 

देश के हर कोने में डांस से फैंस के बीच अपनी धाक जमाने वाली कलाकार सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. सपना पिछले दिनों अपने नए फोटोशूट की वजह से चर्चा रही थीं. सपना ने ट्रेडिशनल अंदाज में एक शूट कराया है जिसमें वो लाल जोड़े और हेवी ज्वेलरी पहनकर पारंपरिक भारतीय दुल्हन बनी नजर आ रही हैं. सपना के इस अंदाज को उनके फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं. 

सपना चौधरी ने डांस के बाद 'इश्क है तुमसे यारा' गाकर मचाया धमाल, Video वायरल

सफलता का साल रहा 2018 
साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया. बिग बॉस 11 के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमाया है.   

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें