close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: सपना चौधरी के हरियाणवी लटके-झटके, 'तने नजर लगजागी' पर किया डांस

अपने देसी अंदाज के लिए मशहूर सपना को पिछले दिनों में रैपस्टार, पॉप सिंगर और बैले डांसर के अंदाज में भी देखा गया. लोगों ने उनका हर अंदाज सरआंखों पर लिया. लेकिन अब एक बार फिर से सपना का हरियाणवी अंदाज सामने आया है. यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचाए हुए है. 

VIDEO: सपना चौधरी के हरियाणवी लटके-झटके, 'तने नजर लगजागी' पर किया डांस
नीले सूट में सुंदर दिख रही हैं सपना, फोटो साभार: Instagram@Sapna Choudhary Club

नई दिल्ली: हरियाणा से मशहूर हुईं डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी की लोकप्रियता आज किसी नेशनल स्टार से कम नहीं है. फेसबुक, वॉट्सऐप और ट्विटर जैसे कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन सपना चौधरी के वीडियोज आते ही वायरल हो जाते हैं. अपने देसी अंदाज के लिए मशहूर सपना को पिछले दिनों में रैपस्टार, पॉप सिंगर और बैले डांसर के अंदाज में भी देखा गया. लोगों ने उनका हर अंदाज सरआंखों पर लिया. लेकिन अब एक बार फिर से सपना का हरियाणवी अंदाज सामने आया है. यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचाए हुए है. 

क्या है खास 'नजर लगजागी' में 
इस वीडियो में सपना नीले रंग के सूट में डांस करती नजर आ रही हैं. सपना की यही खासियत है कि वह बॉलीवुड स्टार होने के बाद भी अपनी देसी अदाओं को नहीं भूली. इसलिए शायद एक बार फिर से लोगों को सपना का यह हरियाणवी लुक बेहद भा रहा है. जिस गाने पर सपना डांस कर रही हैं उसक बोल हैं, ' तने नजर लगजागी'. इस गाने का शरारती अंदाज भी लोगों को पसंद आ रहा है. आप भी देखिए यह वीडियो...

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

itssapnachoudhary performance on Teri Najar Lagjagi at modinagar sapnadance

A post shared by Sapna Choudhary Club isapnachaudhary on

बता दें कि हाल ही में सपना दिवाली सेलीब्रेशन के मौके पर 'बिग बॉस 12' में भी नजर आईं थी, जहां उनका डांस देखकर घर के कई सदस्यों की आंखें फटी की फटी रह गई थीं. खैर सपना का बिग बॉस कनेक्शन पिछले सीजन यानी 'बिग बॉस 11' के सदस्य होने के बाद से ही है. सपना अपनी सफलता में 'बिग बॉस' का अहम रोल मानती हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

itssapnachoudhary at ghaziyabad eventsapnachaudhary danceindia

A post shared by Sapna Choudhary Club isapnachaudhary on

गौरतलब है कि हाल ही में सपना ने अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का पोस्टर रिलीज किया था. इस पोस्टर में सपना का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. यलो टॉप में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं उनके गाल का डिंपल सपना की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहा है.

आखिर सपना चौधरी किससे कह रही हैं, 'पक्की यारी कभी न हारी'

इस पोस्टर में सपना के साथ उनके को-स्टार्स विक्रांत आनंद, जुबैर खान और अंजू जाधव भी नजर आ रही हैं. यह फिल्म 14 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. इस पोस्टर की टैग लाइन भी बड़ी कूल है जिसमें लिखा है, 'पक्की यारी कभी न हारी'.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें