ड्रग केस में नाम आने के बाद एक्ट्रेस Sapna Pabbi ने देश छोड़ा? जानिए क्या है सच
Advertisement

ड्रग केस में नाम आने के बाद एक्ट्रेस Sapna Pabbi ने देश छोड़ा? जानिए क्या है सच

पब्बी ने इंस्टाग्राम में एक बयान में खबरों को खारिज किया और कहा कि वह अपने परिवार से मिलने लंदन गई हैं और संबंधित अधिकारियों को इस बात की जानकारी है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सपना पब्बी (Sapna Pabbi) ने शुक्रवार को उन खबरों को खारिज किया कि एनसीबी द्वारा तलब किए जाने के बाद उन्होंने देश छोड़ दिया है. एनसीबी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े मादक पदार्थ मामले (Drugs Case) की जांच कर रही है. मॉडल रह चुकी पब्बी ने TV सीरीज ‘24’ और ‘खामोशियां’ तथा ‘ड्राइव’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है.

  1. सपना पब्बी ने शुक्रवार को देश छोड़ने की खबरों को खारिज किया 
  2. सुशांत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में सपना पब्बी से NCB ने पूछताछ की थी
  3. पब्बी ने टीवी सीराज ‘24’, ‘खामोशियां' जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है

पब्बी का इंस्टाग्राम पोस्ट
खबरें हैं कि पब्बी का नाम अभिनेता अर्जुन रामपाल की दोस्त गैब्रिएला के भाई एगिसिलाओस से पूछताछ के दौरान सामने आया था. एगिसिलाओस को एनसीबी ने हाल ही में गिरफ्तार किया था. पब्बी ने इंस्टाग्राम में एक बयान में खबरों को खारिज किया और कहा कि वह अपने परिवार से मिलने लंदन गई हैं और संबंधित अधिकारियों को इस बात की जानकारी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S a p n a P a b b i (@sapnapabbi_sappers) on

परिवार के साथ हैं पब्बी
उन्होंने कहा, ‘मैं मीडिया रिपोर्ट की उन अटकलों से दुखी हूं, जिनमें कहा गया है कि मेरा पता नहीं हैं या मैं गायब हो गई हूं. मैं परिवार के साथ रहने के लिए लंदन आई हूं और मेरे वकीलों ने भारत में अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी है और उन्हें मेरा पता ठिकाना अच्छे से मालूम है.’ 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news