हाईकोर्ट पहुंची सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ', KriArj ने जारी किया स्टेटमेंट

अपने इस स्टेटमेंट में क्रिआर्ज ने कहा, हमारी कंपनी के खिलाफ अभिषेक कपूर के प्रोडक्शन हाउस GITS (A Guy In The Sky Pictures) द्वारा फैलाई गई जानकारियां गलत हैं. 

हाईकोर्ट पहुंची सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ', KriArj ने जारी किया स्टेटमेंट

नई दिल्ली: सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' पिछले कुछ दिनों से विवादों में हैं. इस फिल्म में सारा और सुशांत सिंह राजपूत अहम किरदार निभा रहे हैं लेकिन फिल्म की शूटिंग अभी तक पूरी नहीं हुई है और अब फिल्म विवादों में फंसती नजर आ रही है. दरअसल, फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर और प्रोड्यूसर क्रिआर्ज के बीच विवाद हो गया है जिसके बाद क्रिआर्ज और टी-सीरीज ने इस फिल्म से नाता तोड़ लिया है. अब इस मामले पर क्रिआर्ज एंजरटेनमेंट ने एक बयान जारी करते हुए अपना स्टेटमेंट रखा है.

अपने इस स्टेटमेंट में क्रिआर्ज ने कहा, हमारी कंपनी के खिलाफ अभिषेक कपूर के प्रोडक्शन हाउस GITS (A Guy In The Sky Pictures) द्वारा फैलाई गई जानकारियां गलत हैं. गिट्स ने अपने काम को सही तरह से नहीं किया है. फिल्म के प्रोडक्शन में काफी देरी की गई और फिल्म को शुरुआत से ही काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है. उन्होंने आगे लिखा, क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट ने इतनी लाहपरवाही के बाद भी गिट्स का लगातार समर्थन किया और फिल्म के लिए निवेश जारी रखा, लेकिन बाद में पता चला कि दिए गए अमाउंट का सही तरह से इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है. 

उन्होंने आगे लिखा, हमने कई बार गिट्स के साथ बात कर विवाद को खत्म करने की कोशिश की लेकिन हम असफल रहे. बता दें, इस फिल्म के आधिकारिक मालिक क्रिआर्ज, बालाजी और टी- सीरीज हैं, इसलिए क्रिआर्ज को निकालने का को-प्रोड्यूसर और गिट्स के पास कोई अधिकार नहीं है. क्रिआर्ज ने अपनी स्टेटमेंट में यह भी कहा कि हम अपने राइट्स के लिए अगले हफ्ते बॉम्बे हाईकोर्ट जाएंगे और हमें उम्मीद है कि कोर्ट हमारे साथ न्याय करेगा. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक डायरेक्टर के इस तरह के व्यवहार के बाद अमृता सिंह भी काफी नाराज हैं. वह बेटी की डेब्यू फिल्म के विवाद में पड़ने की खबर जानकर दुखी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़े