रणवीर सिंह की वजह से नहीं मिले थे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन! अब हुआ खुलासा
Advertisement

रणवीर सिंह की वजह से नहीं मिले थे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन! अब हुआ खुलासा

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' के प्रमोशन के कारण चर्चा में हैं.

रणवीर सिंह की वजह से नहीं मिले थे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन! अब हुआ खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' के प्रमोशन के कारण चर्चा में हैं. लेकिन ये दोनों स्टार्स बीते साल उस समय चर्चा में आए थे जब सारा ने खुले आम यह बोला था कि कार्तिक आर्यन उनके क्रश हैं. जिसके बाद लोगों को बेसब्री से इस बात का इंतजार था कि कब इन दोनों की पहली मुलाकात होगी. अब इनकी पहली मुलाकात के बारे में एक बड़ा खुलासा हुआ है.

सारा के इंटरव्यू के लंबे समय बाद एक वीडियो सामने आया जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) दोनों की मुलाकात करा रहे थे. लेकिन अब एक ऐसा खुलासा हुआ है जिससे यह साबित हुआ है कि इन स्टार कपल को मिलवाने वाले रणवीर नहीं थे. हाल ही में एक म्यूजिक शो में हुई बातचीत में सारा ने उस मुलाकात के पीछे की सच्चाई से पर्दा उठाया. जिसमें पता चला, रणवीर ने दोनों का परिचय नहीं कराया.

सारा ने कहा, 'कार्तिक और मैं वास्तव में रणवीर सिंह के माध्यम से पहली बार नहीं मिले. हम पहले भी मिल चुके थे. लेकिन हम रणवीर को खुश करने के लिए झूठ बोलते रहते हैं क्योंकि वह इतने प्यारे हैं', हमें यकीन है कि इस इंटरव्यू को सुनने के बाद रणवीर यह जानने के लिए उत्सुक होंगे कि सारा और कार्तिक का परिचय कराने वाले व्यक्ति वह नहीं तो कौन था.

'लव आज कल' इम्तियाज अली की 2009 की फिल्म है, लव 'आजकल' की रीमेक है. फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे. वहीं अब कार्तिक आर्यन और सारा की यह फिल्म वेलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को रिलीज होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news