close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज हुआ 'केदारनाथ' का नया गाना, सुशांत की 'Sweetheart' बनीं नजर आईं सारा अली खान

गौरी कुंड से भगवान शिव के 2000 वर्ष पुराने मंदिर केदारनाथ तक की 14 किलोमीटर लंबी तीर्थयात्रा पर फिल्माई गई यह फिल्म सुशांत सिंह और सारा के किरदार क्रमश: मंसूर और मुक्कू की प्रेम-कहानी पर आधारित है.

रिलीज हुआ 'केदारनाथ' का नया गाना, सुशांत की 'Sweetheart' बनीं नजर आईं सारा अली खान

नई दिल्ली: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्‍म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. फिल्‍म के ट्रेलर को पहले ही काफी पसंद किया जा चुका है. अब इस फिल्‍म का नया गाना रिलीज हुआ है, जिसमें सुशांत और सारा का रोमांस साफ नजर आ रहा है. शादी के बैकग्राउंड में बना यह गाना काफी मस्‍तीभरा है, जिसमें सारा को देख सुशांत खुश होकर नाचते दिख रहे हैं.

फिल्‍म में सारा के किरदार का नाम मक्‍कू और सुशांत के किरदार का नाम मंसूर है. गाने की शुरुआत में मंसूर शादी के कामों में लगा नजर आता है, तभी उसकी नजर अंदर आती मक्‍कू पर पड़ती है और वह उसे देख कर बेहद खुश हो जाते हैं. 'वहीं तो मेरी स्‍वीटहार्ट है..' गाना गायक देव नेगी ने गाया है. जबकि इस गाने का संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है. गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. आप भी देखिए सारा और सुशांत का यह रोमांटिक गाना.

गौरी कुंड से भगवान शिव के 2000 वर्ष पुराने मंदिर केदारनाथ तक की 14 किलोमीटर लंबी तीर्थयात्रा पर फिल्माई गई यह फिल्म सुशांत सिंह और सारा के किरदार क्रमश: मंसूर और मुक्कू की प्रेम-कहानी पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर  पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इसकी शुरुआत केदारनाथ में आई भीषण बाढ़ के मंजर से होती है. पानी में बहते जानवर, लोग के वीजुअल्‍स काफी दमदार हैं. इसी सब के बीच सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के बीच का प्‍यार भी नजर आ रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें