close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'केदारनाथ' की स्टार कास्ट के साथ सारा अली खान ने कुछ यूं मनाया जन्मदिन, वीडियो हुआ वायरल

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने रविवार को अपना 25वां जन्मदिन मनाया. उन्होंने अपना ये खास दिन अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के स्टार्स के साथ सेलिब्रेट किया.

'केदारनाथ' की स्टार कास्ट के साथ सारा अली खान ने कुछ यूं मनाया जन्मदिन, वीडियो हुआ वायरल
सारा अली खान ने 'केदारनाथ' के स्टार्स के साथ अपना जन्मदिन मनाया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने रविवार को अपना 25वां जन्मदिन मनाया. उन्होंने अपना ये खास दिन अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के स्टार्स के साथ सेलिब्रेट किया. सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सारा के साथ फिल्म 'केदारनाथ' में उनके साथ मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आ रहे हैं. वीडियो में सारा के केक काटने पर सुशांत सिंह उन्हें गले लगा लेते हैं और फिर उन्हें केक खिलाते हैं. सारा के जन्मदिन के एक दिन पहले ही बड़ी संख्या में उनके प्रशंसकों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जन्म दिन की बधाई दी.

 

वायरल हो रहा सारा का ये वीडियो
सोशल मीडिया में वायरल हो रहे सारा के जन्मदिन की पार्टी के इस वीडियो में सारा सारा पारंपरिक परिधान पहले हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने सफेद रंग का सलवार सूट पहना है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत ने सफेद रंक की टी-शर्ट और डेनिम्स पैंट पहन रखी है. सारा का जन्म 12 अगस्त, 1993 को हुआ था. सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी (न्यूयोर्क) से अपनी पढ़ाई साल 2016 में पूरी की है.

ये भी पढ़ें : सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान पर चढ़ा Stardom, रिजेक्‍ट की 7 फिल्‍में!

केदारनाथ फिल्म से डेब्यू कर रही हैं सारा
सारा अली खान 'केदारनाथ' फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' को 29 नवम्बर को रिलीज किए जाने की खबर है. दरअसल, 'केदारनाथ' एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है लेकिन इसमें 2013 में केदारनाथ में आई त्रासदी को भी दिखाया जाएगा, जिस वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को शिफ्ट भी किया गया. खबरों के मुताबिक, फिल्म में 2013 में केदारनाथ में आई बाढ़ को फिल्माने के लिए मुंबई में ही शूटिंग की गई. इन सीन्स को फिल्माने के लिए खूब सारे पानी का भी इस्तेमाल किया गया. इसके अलावा इस सीन के लिए वीएफएक्स का प्रयोग किया गया है. बताया जा रहा है कि इस सीन को बिलकुल उस त्रासदी की तरह ही फिल्माया जाएगा. इस सीन को शूट करने के लिए ही काफी समय लगा.