केदारनाथ: टीजर के पहले लुक से छा गईं सारा अली खान, लोग कह रहे मां की कॉपी
Advertisement

केदारनाथ: टीजर के पहले लुक से छा गईं सारा अली खान, लोग कह रहे मां की कॉपी

सारा ने अपने लुक्स में सुशांत सिंह राजपूत को छोड़ा पीछे, जोर शोर से हो रही है तारीफ 

मां बेटी के लुक्स की हो रही तुलना, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @bollywoodaccess

नई दिल्ली. 'केदारनाथ' के टीजर में भले ही सारा अली खान का एक भी डायलॉग सुनाई नहीं दिया, लेकिन उनकी आंखों के अंदाज ने दर्शकों से बहुत कुछ कह डाला है. यह टीजर आते ही बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले सुशांत सिंह राजपूत थोड़े फीके पड़ गए है. क्योंकि इस फिल्म से डेब्यू करने वाली सारा ने बाजी मार ली है, जहां सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है वहीं लोगों को सारा में उनकी मां अमृता सिंह के चेहरे की झलक भी नजर आ रही है.

दिल खोलकर हो रही तारीफ 
इंटरनेट पर इस टीजर के आते ही यह वायरल होना शुरु हो गया. लोग सारा अली खान की एक्टिंग और डेब्यू फिल्म में उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कोई सारा को इस लंबी रेस का घोड़ा कह रहा है तो कोई आने वाली सुपरस्टार. 

fallback

इतना ही नहीं सारा अली खान की एक्टिंग को देखकर लोग दूसरे स्टार किड्स को उनसे सीखने की सलाह भी दे रहे हैं. जहां कई बार उनकी तुलना जाह्नवी कपूर से तो कई लोग उन्हें दूसरे स्टार किड्स से कंपेयर कर रहे हैं.

fallback

लोगों ने कहा वेलकम बैक अमृता सिंह 
इस टीजर को देखकर अनायास ही सबको 'बेताब' और 'चमेली की शादी' वाली मासूम से चेहरे वाली एक्ट्रेस अमृता सिंह याद आ रही हैं. कई इंटरनेट यूजर्स ने इस बात को साबित करने के लिए सारा के साथ उनकी मां की तस्वीर लगाई हैं तो कुछ उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हुए उनकी मां से उनकी तुलना कर रहे हैं. 

fallback

बता दें कि प्रोड्यूसर-निर्देशक के विवाद के कारण लंबे समय से अटकी सारा अली खान की पहली फिल्‍म 'केदारनाथ' का पोस्‍टर कल 30 अक्टूबर की सुबह ही सामने आया था और दर्शकों को सरप्राइज करते हुए इस का टीजर इसी शाम को रिलीज कर दिया गया था. आखिरकार कई दिन से इंतजार करा रही इस फिल्म का रिलीज होने का रास्‍ता साफ हो गया है. 

fallback

टीजर की शुरुआत में केदारनाथ में आई भीषण बाढ़ के मंजर से होती है. पानी में बहते जानवर, लोग के वीजुअल्‍स काफी दमदार हैं. इसी सब के बीच सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के बीच का प्‍यार भी नजर आ रहा है. यह फिल्‍म सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी, सारा अली खान की पहली फिल्‍म है. टीजर में सारा और सुशांत के बीच मजेदार रोमांटिक केमिस्‍ट्री नजर आ रही है. आप भी देखें यह टीजर

अब सारा की डेब्यू फिल्‍म 'केदारनाथ' इसी साल 7 दिसंबर को रिलीज होगी. लेेकिन कहना गलत नहीं होगा कि सारा ऐसी स्टार हैं जो डेब्यू के पहले ही किसी स्थापित एक्ट्रेस की तरह हिट हो चुकीं हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news