विंटर लुक को फ्लॉन्ट करती दिखीं Sara Ali Khan, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Advertisement

विंटर लुक को फ्लॉन्ट करती दिखीं Sara Ali Khan, वायरल हो रहीं तस्वीरें

अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर विंटर स्टाइल को फ्लॉन्ट किया. सारा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर विंटर स्टाइल को फ्लॉन्ट किया. सारा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं, जहां वह एक लॉन्ग हूडी पहने नजर आ रही हैं, वहीं नीचे उन्होंने लॉन्ग मोजे पहने हैं. शेयर तस्वीरें को उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'स्वेटर डेज एंड विंटर हेज .. सरसो का साग और गोल्डन रेज.'

  1. सारा अली खान ने विंटर स्टाइल को फ्लॉन्ट किया
  2. सारा अली खान हाल ही में मालदीव में छुट्टी मनाकर लौटी हैं
  3. सारा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं

मालदीव में छुट्टी मनाकर लौटी हैं एक्ट्रेस

अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में मालदीव में छुट्टी मनाकर लौटी हैं. वह भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ छुट्टियां मनाने गई थीं. सारा को हाल ही में अभिनेता वरुण धवन के साथ ओटीटी-रिलीज की गई फिल्म 'कुली नंबर 1' में देखा गया था, और उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष और निमरत कौर भी हैं. इसका निर्देशन आनंद एल राय ने किया है.

सारा का एरियल योग

हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो क्लिप में सारा (Sara Aerial Yoga) एक योगा झूला की मदद से एरियल योगा करती नजर आई थीं. वह काले रंग की क्रॉप टॉप और नारंगी रंग की शॉर्ट्स पहने झूलती नजर आ रही थीं. सारा ने तस्वीर कर कैप्शन में लिखा, 'स्वीमिंग इंटू द वीकेंड.' अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ अपने वर्कआउट शेड्यूल शेयर करती रहती हैं. 

VIDEO

Trending news