Sara Ali Khan को चारों तरफ से घेरा, किसी ने जबरन ली सेल्फी तो किसी ने किया टच, एयरपोर्ट पर बुरी फंसी एक्ट्रेस
Advertisement

Sara Ali Khan को चारों तरफ से घेरा, किसी ने जबरन ली सेल्फी तो किसी ने किया टच, एयरपोर्ट पर बुरी फंसी एक्ट्रेस

Sara Ali Khan Mobbed: सारा अली खान को आज मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां उन्हें भीड़ ने इस कदर घेरा कि देखकर एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि मीडिया वाले भी चौंक गए. लेकिन फिर भी सारा ने आपा नहीं खोया और इस बात के लिए उनकी जमकर तारीफ की जा रही है. 

फोटो-सोशल मीडिया

Sara Ali Khan Video: सारा अली खान पॉपुलर एक्ट्रेस हैं लिहाजा उनके चाहनेवाले हमेशा उनकी झलक पाने के लिए आतुर रहते हैं. लेकिन आज जब सारा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो फैंस भी बेकाबू हो गए. एक्ट्रेस को देखते ही उनके आसपास भीड़ लग गई. जबरन लोग सेल्फी लेने लगे. उनसे हाथ मिलाने लगे...लेकिन हद तो तब हो गई जब किसी ने उन्हें गलत तरीके से छुआ भी. ये देख पहले तो सारा चौंकी और फिर पैपराजी भी हैरान रह गए. लेकिन काबिल ए तारीफ ये कि सारा ने इतना सब होने के बाद भी अपना आपा नहीं खोया और जैसे तैसे एयरपोर्ट से निकलकर गाड़ी तक पहुंचीं. 

एयरपोर्ट पर बुरी फंसी सारा 
सारा अली खान आज मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं जहां वो हमेशा की तरह शानदार लुक में नजर आईं. व्हाइट सूट पर गुलाबी दुपट्टे के साथ सारा काफी खूबसूरत लग रही थीं लेकिन जैसे ही लोगों की नजर उन पर गई तो हर कोई उन्हीं की तरफ दौड़ पड़ा. सारा भी ये देख घबरा गईं लेकिन फिर उन्होंने खुद को संभाला. फैस ने सेल्फी की मांग की तो उन्होंने सेल्फी ली, हाथ मिलाना चाहा तो उससे भी इंकार नहीं किया तभी एक लड़की ने हाथ मिलाने के बाद सारा के गले पर गलत तरीके से हाथ लगाया जिससे एक बार को तो एक्ट्रेस भी चौंक गई और मीडिया भी ये देख हैरान रह गया. 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोग भी इसे देख हैरान रह गए. अब यूजर्स जमकर ऐसा करने वाले लोगों को लताड़ लगा रहे हैं. साथ ही सारा के यूं शांत बने रहने और स्माइल के साथ सारी सिचुएशन संभालने को लेकर जमकर ताऱीफ भी हो रही है. 

करीना के साथ भी हुआ था ऐसा
कुछ महीनों पहले करीना कपूर जब एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था जब भीड़ में से किसी ने उनका पर्स तक छीनने की कोशिश की थी. वहीं दीपिका भी ऐसे ही भीड़ का शिकार बन चुकी हैं.   

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news