क्या सारा अली खान को कार्तिक आर्यन ने दिया LOVE BITE! ये PHOTO कर रही चुगली
Advertisement

क्या सारा अली खान को कार्तिक आर्यन ने दिया LOVE BITE! ये PHOTO कर रही चुगली

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को लेकर लोग उनसे एक सवाल पूछ रहे हैं. जल्द ही दोनों की 'लव आजकल' रिलीज होने वाली है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : सारा अली खान (Sara Ali Khan) की एक फोटो वायरल हो रही है. इस पर फैंस सारा से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को लेकर सवाल पूछ रहे हैं. Viral Bhayani के अकाउंट से शेयर की गई इस तस्वीर में सारा अली खान ने यैलो टॉप और ब्लू कलर के शॉर्ट्स पहन रखे हैं. इस तस्वीर की फैंस बहुत तारीफ कर रहे हैं और एक रेड स्पॉट नजर आ रहा है, जिसे देखकर लोग पूछ रहे हैं कि क्या ये लव बाइट है. लोग सारा और कार्तिक को लेकर मजेदार सवाल पूछे रहे हैं. कोई लिख रहा है क्या आपने निशान नोटिस किया तो कोई दोनों के लिए लव वाली इमोजी बना रहा है.

वैसे सारा और कार्तिक के ब्रेकअप के चर्चे आम हैं. करण जौहर के शो में सारा ने कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. 'लव आजकल' की शूटिंग के दौरान दोनों मिले और दोस्ती हुई. दोनों को अक्सर साथ में घूमते देखा जाता था, लेकिन फिर अचानक दोनों अलग-थलग दिखने लगे. ये भी खबरें आईं कि सारा ने अपनी मां अमृता की बात मान ली है कि वह अभी सिर्फ करियर पर ध्यान दें. दरअसल, ब्रेकअप की खबरों के बीच सारा ने मां अमृता को लेकर कुछ पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह उनकी हिम्मत हैं और मम्मी नंबर-1 हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#saraalikhan snapped at bandra tonight #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जल्द ही सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की 'लव आजकल' रिलीज होने वाली है. इम्तियाज अली ने इसे डायरेक्ट किया है. बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस ट्रेलर में सारा और कार्तिक लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं.  फिल्म में दो लव स्टोरी दिखाई गई हैं. एक 1990 की है, जब कार्तिक स्कूल में होते हैं और दूसरी 2020 की.  कार्तिक को सारा अली खान से प्यार हो जाता है, जिसके लिए करियर बहुत अहम है, लेकिन कार्तिक उनके दिल में जगह बना ही लेते हैं. स्कूल के दिनों की लव स्टोरी में कार्तिक का लुक बहुत क्यूट है तो वहीं सारा अली खान.

fallback

वहीं सारा अली खान की बात करें तो वह ट्रेलर में काफी बोल्ड दिख रही हैं. इस लव स्टोरी में ट्विस्ट तब आता है जब सारा कहती दिख रही हैं कि वह करियर और कार्तिक में तालमेल नहीं बिठा पा रहीं और दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाता है. इस फिल्म में कार्तिक का नाम वीर और सारा का जोई है. इसके अलावा फिल्म में नई एक्ट्रेस आरुषि शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं, जिनके साथ कार्तिक की 1990 की लव स्टोरी दिखाई गई है. ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news