पापा Saif Ali Khan से अलग रहने की Sara Ali Khan ने बताई ये बड़ी वजह, सुन कर आप हो जाएंगे हैरान
Advertisement

पापा Saif Ali Khan से अलग रहने की Sara Ali Khan ने बताई ये बड़ी वजह, सुन कर आप हो जाएंगे हैरान

सारा अली खान ने कुछ साल पहले ही बॉलीवुड डेब्यू किया है. फिल्म 'केदारनाथ' उनकी डेब्यू फिल्म है. पहली ही फिल्म में सारा अली खान ने अपने अभिनय से ये साबित कर दिया कि वो एक बॉर्न एक्टर हैं. 

सारा अली खान ( File Photo )

नई दिल्ली: सारा अली खान ने कुछ साल पहले ही बॉलीवुड डेब्यू किया है. फिल्म 'केदारनाथ' उनकी डेब्यू फिल्म है. पहली ही फिल्म में सारा अली खान ने अपने अभिनय से ये साबित कर दिया कि वो एक बॉर्न एक्टर हैं. लॉकडाउन में इन दिनों सारा अपने परिवार के साथ समय बिता रही है. भाई और मां के साथ वो अपना वीडियो शेयर करती रहती हैं, लॉकडाउन में सितारों के कोई लेटेस्ट ग्लैमरस वीडियो सामने नहीं आ रहे हैं तो ऐसे में कई पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सारा अली खान का भी एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान के साथ ना रहने की वजह का खुलासा किया है. 

  1. सारा अली खान ने बताई पिता सैफ अली खान के साथ ना रहने की वजह 
  2. सारा खान का खुलासा
  3. केदारनाथ से सारा अली खान ने किया था बॉलीवुड डेब्यू

सारा अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वो अपने पिता सैफ अली खान के साथ क्यों नहीं रहती हैं. सारा का इस पर कहना है, 'मेरी मां ने मुझे बचपन से पाला है. भाई इब्राहिम के होने के बाद मां ने हमे अपना पूरा समय किया उन्होंने अपना करियर तक छोड़ दिया हमारी परवरिश के लिए, और जिस घर में एक साथ मेरे माता - पिता खुश नहीं हैं उस घर में मैं नहीं रह सकती. एक घर में नाखुश माता -पिता के रहने से अच्छा है कि अलग घर में खुश माता-पिता रहें. मुझे किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है. जब पापा मिलते हैं तो हम उनके साथ भी बहुत खुश होते हैं.'

सारा से जब पूछा गया कि सैफ अली खान तैमूर के साथ ज्यादा समय बिताते हैं तो इस पर सारा ने कहा,'तैमूर मेरा छोटा भाई है और जब पापा उसके साथ होते हैं वो पूरा समय उसे देते हैं और जब हमारे साथ होते हैं तो हमे पूरी खुशियां देते हैं. मुझे उनके कोई भी शिकायत नहीं है.'

सारा अली खान के इस स्टेटमेंट से लगता है कि वो ना सिर्फ अच्छी एक्ट्रेस हैं बल्कि बहुत समझदार बेटी भी हैं. सारा अली खान के फिल्मों की बात करें तो 'केदारनाथ' के बाद, वो 'सिंबा' और भी 'लव आजकल' में नजर आई थीं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Trending news