Sara Ali Khan गाड़ी से उतर कर भागीं, Paparazzi रह गए हैरान
X

Sara Ali Khan गाड़ी से उतर कर भागीं, Paparazzi रह गए हैरान

सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज Paparazzi को देखकर भाग गई. उन्होंने ऐसा क्यों किया, ये किसी को भी समझ नहीं आया. 

Sara Ali Khan गाड़ी से उतर कर भागीं, Paparazzi रह गए हैरान

नई दिल्ली: सारा अली खान (Sara Ali Khan) को आखिर ये क्या हो गया है? मीडिया और Paparazzi को हमेशा अच्छे से रिएक्शन और पोज देने वाली सारा अली खान आखिर ऐसे क्यों भाग रही हैं. आप भी यही सोच रहे होंगे कि आखिर सारा अली खान को मुंह छिपा कर क्यों भागना पड़ रहा है. सभी अटकलों पर विराम लगा देते हैं और अपके असल बात बताते हैं. 

आज है अमृता सिंह का जन्मदिन

आज सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) का जन्मदिन था. इस मौके पर सारा अली खान और अमृता का रिएक्शन लेने के लिए मीडिया उनका इंतजार कर रही थी. इसी बीच उनकी गाड़ी आई और गाड़ी से पहले अमृता सिंह उतरीं. उन्होंने मीडिया को रिएक्शन और पोज दिए. इस दौरान उन्होंने पिंक सूट कैरी किया था. 

कैमरा देख भागीं सारा अली खान

इस दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी उनके साथ ही थीं. वे भी मां के उतरने के बाद अपनी कार से उतरीं और सीधे बिल्डिंग के अंदर घुस गईं. माना जा रहा है कि वे नाइट ड्रेस में थी. इस वजह से उन्होंने कैमरे के आगे पोज नहीं दिया. वहीं कई लोगों का कहना है कि वे कहीं जाने की जल्दबाजी में थीं. इसलिए मीडिया के कैमरों से बचती नजर आईं. अब इस तरह भागने की असल वजह क्या थी, ये तो सारा अली खान ही बता सकेंगी. 

इस फिल्म में नजर आएंगी सारा

वैसे सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज कल अपनी फैमिली के साथ काफी अच्छा वक्त बिता रही हैं. वे अपने मां और भाई के साथ काफी फोटो भी पोस्ट करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सारा ने रीसेंटली अपनी फैमिली के साथ फन मूमेंट्स बिताते हुए फोटो शेयर की थीं. सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं. सारा अली खान के साथ इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार धनुष भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: इस दिन गूंजेगी करीना कपूर के घर किलकारी, पापा रणधीर ने बताई डिलीवरी डेट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news